पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:दाे सड़क हादसों में ड्राइवर और श्रमिक की माैत, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सड़क हादसों में रविवार रात को अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों की मौत हो गई। दिल्ली-हिसार रोड पर गांव डोभ-मड़ौधी चौक के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से कार चालक झज्जर के बरहाना निवासी 23 वर्षीय हितेश की मौत हो गई। पुलिस ने हितेश के मामा कारौर निवासी सतीश के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सतीश ने बताया कि उसकी बहन बबीता और जीजा सुरेंद्र का देहांत हो चुका है। उसका भांजा हितेश और भांजी प्रियंका दोनों उसके पास गांव कारौर में रहते है। प्रियंका शादीशुदा है। हितेश अविवाहित था। हितेश गांव बोहर में एक व्यक्ति की कार पर ड्राइवर था।

रविवार रात करीब एक बजे सूचना मिली कि हितेश का एक्सीडेंट हो गया है। वह अपने परिजनों के साथ मड़ौधी चौक पर पहुंचा तो हितेश ड्राइविंग सीट पर मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। इधर मकड़ौली टोल के पास गांव काहनी साढ़े 12 निवासी सोमवीर की सोमवार की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई।

पहरावर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर की माैत

गांव पहरावर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। गांव पहरावर निवासी महावीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा जयदेव मजदूरी करता था।

सोमवार को उसका बेटा घर से सैर करने के लिए निकाल था। दिल्ली रोड पर सड़क पार करते वक्त अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में जयदेव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें