पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाॅवर कट:मेंटेनेंस के चलते गांवों में 2 फरवरी तक बाधित रहेगी बिजली सप्लाई

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली निगम की ओर से भालौठ सब डिवीजन में कराए जा रहे मरम्मत कार्यों की वजह से गांवों में समय पर बिजली ना मिलने से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों को अभी बिजली कट की परेशानी 2 फरवरी तक झेलनी पड़ेगी। शनिवार को भालौठ सब डिवीजन के एसडीओ सुरेश हुड्डा ने बताया कि 17 से 30 जनवरी तक 132 केवी लाइनों के मजबूती के कार्य एचवीपीएन की ओर से कराया जाना था। अब यह कार्य 2 फरवरी तक पूरा होगा।

इसकी वजह से 33 केवी भालौठ व 33 केवी कंसाला की सप्लाई ज्यादा प्रभावित रही है। काम ज्यादा होने की वजह से अब काम 30 जनवरी तक पूरा हो पाएगा। इसके बाद ही लगातार समय पर बिजली दी जा सकेगी। अभी 220 केवी खरखाैदा से सीमित सप्लाई मिल पा रही है। इसकी वजह से 33 केवी भालौठ से बिजली की सप्लाई सुबह 8 से 10 बजे तक, दोपहर को 2 से 4 बजे तक व रात 8 से सुबह 5 बजे तक दी जा रही है। पाकस्मा, नौनंद, कसरेंटी, किलोई, भालौठ, रुड़की व पोलंगी गांव की बिजली भालौठ पावर हाउस से दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें