रोहतक का दुल्हन गोलीकांड:फरार चल रहे साहिल से ग्रामीणों को डर, सांपला की पंचायत ने SHO से आरोपी को पकड़ने की गुहार लगाई

रोहतक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रोहतक जिले के गांव भाली आनंदपुर में हुए दुल्हन गोलीकांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है। मुख्य आरोपी साहिल अपराधी प्रवृत्ति का है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। मगर बदमाश के फरार होने की वजह दो गांवों में भय का माहौल बना हुआ है।

साहिल सांपला का रहने वाला है। सांपला की ही तनिष्का रहने वाली है। इसके अलावा भाली आनंदपुर में तनिष्का की ससुराल है। इन दोनों गांवों के लोगों में भय के साथ-साथ साहिल की गिरफ्तारी न होने से रोष भी है। इसके चलते शुक्रवार सुबह सांपला की पंचायत इक्ट्‌ठी हुई और सांपला थाना एसएचओ से मुलाकात की। सांपला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र बूरा ने पंचायत को आश्वत किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शादी के दौरान तनिष्का व पति मोहन।
शादी के दौरान तनिष्का व पति मोहन।

छह टीमें कर रही धरपकड़, विशेष समुदाय से संबंधित है बदमाश
पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी साहिल एक विशेष समुदाय से संबंधित है। उस पर लूट, स्नैचिंग, बाइक चोरी समेत कुल 6 मुकदमे दर्ज हैं। एक मुकदमे में वह भगोड़ा भी घोषित है। आरोपी को पकड़ने के लिए छह सदस्यीय टीम, सांपला थाना, एक टीम बहु अकबरपुर थाना, साइबर थाना सहित तीनों सीआईए और साइबर टीम जुटी है। सभी टीमें अलग-अलग इनपुट के आधार पर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस ने आरोपी साहिल की जन्मकुंडली भी खंगाल ली है। उसके मोबाइल फोन की लोकेशन, उसके नजदीकी दोस्त, उसकी कॉल डिटेल, उसके परिजन, परिचित, रिश्तेदारों तक पुलिस पहुंच रही है। आरोपी फिलहाल अंडरग्राउंड हो गया है। मगर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए पड़ोसी जिलों की पुलिस को भी उसकी फोटो सांझा कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। क्योंकि पुलिस के हाथ कई अहम सबूत लग चुके हैं।

अभी जिंदगी की लड़ाई लड़ रही है तनिष्का
साहिल ने तनिष्का को 5 गोली मारी। 36 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी वह मौत और जिंदगी से लड़ रही है। पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में वरिष्ठ डॉक्टरों की विशेष टीम उसके उपचार में लगी है। डॉक्टरों ने अभी बचने के चांस 50-50 बताए हैं। मगर डॉक्टर लगातार उसका उपचार कर रहे हैं। उसके पेट, गर्दन और मुंह पर गोली लगी है। सीटी स्कैन में उसके शरीर में पांच गोलियां दिखाई दी हैं, मगर बाहरी तौर पर उसके शरीर पर तीन गहरे घाव दिखाई दे रहे हैं। तनिष्का की उम्र करीब 20 साल है।