सड़क हादसा:समचाना में कार की टक्कर से बुजुर्ग और कबुलपुर गांव में बैंक कर्मचारी की सड़क हादसे में हुई मौत

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में अलग- अलग सड़क हादसों में सोमवार दोपहर बाद दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में समचाना गांव में फॉरच्यूनर कार की टक्कर से 68 वर्षीय रणबीर सिंह की मौत हो गई। वहीं गांव कबुलपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 27 वर्षीय बैंक कर्मी की मौत हो गई। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाइक पर निकला था बैंक कर्मचारी
कबुलपुर गांव के जोगिंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बड़ा बेटा 27 वर्षीय नवीन कुमार बैंक में नौकरी करता था। सोमवार को दोपहर एक बजे नवीन घर से बाइक लेकर निकला था। दोपहर बाद शाम करीब 5 बजे उन्हें सूचना मिली कि नवीन का गांव के ही लड़कियों के स्कूल के पास एक्सीडेंट हो गया। जोगिंद्र सिंह के अनुसार वह अपने साथी महेश के साथ मौके पर पहुंचे। उन्हें नवीन रूप से घायल अवस्था में मिला।

नवीन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत गई। मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पड़ाेसी के साथ बैठा था कार ने मारी टक्कर
गांव समचाना के जोगेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार दोपहर बाद अपने पड़ोसी सुरेंद्र के साथ अपने प्लाट के बाहर बैठे हुआ था। इसी समय उनके पिता रणबीर सिंह घर से प्लाट की ओर पैदल आ रहे थे। रास्ते में फॉरच्यूनर कार ने उनके पिता को टक्कर मार दी। हादसे में रणबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जोगेंद्र सिंह ने अपने दोस्त सुरेंद्र की सहायता से अपने पिता रणबीर सिंह को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना सांपला पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...