फॉर्च्यूनर चालक ने बैक गियर में बुजुर्ग को कुचला:सांपला मेन रोड पर पहले तेज रफ्तार में टक्कर मारी; फिर ऊपर से निकालकर ले गया गाड़ी

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रणबीर (फाइल फोटो)। - Dainik Bhaskar
रणबीर (फाइल फोटो)।

हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला मेन रोड पर फॉर्च्यूनर चालक ने गाड़ी बैक करते बुजुर्ग को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार गाड़ी से पहले टक्कर मारी फिर गाड़ी बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई। हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार है। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ा

सांपला थाना पुलिस को दी शिकायत में जोगेंद्र ने बताया कि वह समचाना का रहने वाला है। वह खेतीबाड़ी करता है। सोमवार को गांव के ही सुरेंद्र के साथ मेन रोड स्थित अपने प्लॉट पर बैठा था। वहां पर उसके पिता रणबीर (68) पैदल प्लॉट की तरफ आ रहे थे। जब पिता मोरखेड़ी रोड स्कूल के कोने पर पहुंचे, तो उसी दौरान वहां एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर चालक तेज गति से अपनी गाड़ी को बैक करता हुआ आया। उसने पीछे से पिता को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वे नीचे गिर गए और गाड़ी उनके ऊपर से गुजर गई। हादसे के तुरंत बाद आरोपी चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। इसके बाद खून से लथपथ हालत में उन्हें PGI ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।