पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाजाराें से हटने लगे बेरिकेड:किला रोड बाजार व रेलवे रोड पर हाे सकेगी दुपहिया की एंट्री

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

त्योहारी सीजन को लेकर प्रशासन की ओर से जारी ट्रैफिक प्लान को लेकर गाइडलाइन में अब छूट देनी शुरू कर दी है। किला रोड बाजार और रेलवे रोड से दुपहिया वाहनों की एंट्री ने बैन हटा लिया गया है। वाहनों के आवागमन के लिए पुलिस ने यहां से बेरिकेड्स भी हटा लिए हैं। किला रोड बाजार से भिवानी स्टैंड पर जाने के लिए भी दुपहिया वाहनों को छूट दी गई है।

हालांकि प्रशासन की ओर से ये स्पष्ट कहा गया है कि बाजारों में दुपहिया वाहन की एंट्री होगी लेकिन ये वाहन पार्किंग में ही खड़े करने होंगे। छूट केवल आवागमन की है। दरअसल व्यापारी संगठनों ने बाजारों में आने जाने के दोनों रास्तों पर पुलिस की बेरिकेडिंग का विरोध किया था। उन्होंने दुपहिया वाहनों को भी बाजारों में एंट्री न करने देने पर पुलिस कार्यप्रणाली को गलत ठहराते हुए बदलाव की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने किला बाजार रोड और रेलवे रोड से बेरिकेड हटा दिए हैं। किला रोड पर कई प्वाइंट पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

स्कूल ग्राउंड और रेलवे स्टेशन में पार्किंग शुरू
शहर के रेलवे रोड और भिवानी स्टैंड के पास चार पहिया वाहनों की एंट्री न होने के कारण अब रेलवे स्टेशन और पुरानी सब्जी मंडी के पास स्कूल के ग्राउंड में वाहन चालकों ने अपने वाहन खड़े करने शुरू कर दिए है। ऐसे में बाजारों में दो पहिया वाहन चालक आसानी से निकल जाएं। दोनों पार्किंग में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें