लापरवाही:किला राेड बाजार में शाम 6 बजे के बाद भी दुकान पर लगी थी भीड़, पुलिस ने कराई बंद

रोहतक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे रोड पर दुकानें बंद कराने को समझाते सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी। - Dainik Bhaskar
रेलवे रोड पर दुकानें बंद कराने को समझाते सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी।

शहर के कई बाजारों में दुकानदार निर्धारित समय पर खुद ही बंद कर रहे हैं। वहीं कई जगह पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ रही है। बुधवार को पुलिस को पुरानी सब्जी मंडी और किला रोड बाजार में मामले में सख्ती बरतनी पड़ी। किला रोड बाजार में शाम छह बजते ही अधिकतर दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर डाउन कर दिए। इसके अलावा कई जगह दुकानों पर ग्राहकों की लाइनें लगी रही।

इसी बीच सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी अपनी टीम के साथ फ्लैग मार्च निकालते हुए किला रोड बाजार पहुंचे। भिवानी स्टैंड और किला रोड पर दुकानदारों को समझाते हुए दुकान बंद करने के निर्देश दिए। साथ ही चेतावनी दी कि अगर कल से दुकानें निर्धारित समय पर बंद नहीं मिली तो कोविड नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर, गोकर्ण चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह की टीम ने पुरानी सब्जी मंडी में दुकानें बंद करवाई। इस दौरान छह बजे के बाद कई दुकानें खुली मिली। इन दुकानदारों को चेतावनी देते हुए दुकानें बंद करवाई।

फ्लैग मार्च निकाला

गोहाना अड्‌डा, दिल्ली गेट मार्केट, डी-पार्क, सिविल लाइन रोड, सरकुलर रोड समेत अन्य एरिया में भी संबंधित थाना पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। सभी थाना प्रभारियों के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने दुकानदारों को निर्धारित समय पर दुकानें बंद करवाने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...