अतिक्रमण हटाओ अभियान:चेतावनी के बाद भी अतिक्रमण कर सड़क तक सजाया सामान, 20 दुकानों के बोर्ड, सामान जब्त

राेहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शांतमई चौक, झज्जर मोड़, भिवानी स्टैंड व अन्य जगह की गई कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
शांतमई चौक, झज्जर मोड़, भिवानी स्टैंड व अन्य जगह की गई कार्रवाई।
  • नगर निगम की एलओ ब्रांच की टीम ने 3 घंटे चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, आज भी चलेगा

चेतावनी के बावजूद दूसरे दिन बुधवार काे भी दिल्ली रोड पर सड़क तक सामान सजाने पर 20 दुकानों के बोर्ड, फ्लेक्स व अन्य बाहर मिला सामान जब्त किया। यह कार्रवाई नगर निगम की एलओ ब्रांच की टीम ने की। 3 घंटे तक चले अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान दुकानदारों को दोबारा अतिक्रमण करने पर जुर्माने की भी चेतावनी दी गई।

नगर निगम के इंक्रोचमेंट इंस्पेक्टर गुरुदेव की अगुवाई में सुबह साढ़े 9 बजे निगम कर्मचारियों ने पहले दिल्ली रोड, झज्जर रोड, भिवानी स्टैंड, रेलवे रोड आदि एरिया व बाजारों का निरीक्षण कर बुधवार की तरह अतिक्रमण नहीं करने की दुकानदारों से अपील की गई। लेकिन दोपहर तक बाजारों में अतिक्रमण की शिकायत मिलने के बाद निगम की टीम ने दोपहर 12 बजे दिल्ली रोड पर छोटूराम चौक से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया। इस दौरान शांतमई चौक, झज्जर मोड़, भिवानी स्टैंड, दुर्गा भवन मंदिर चौक, पुराना सब्जी मंडी, कच्चा बेरी रोड चौक आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर ट्रैफिक व्यवस्था बहाल रखने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।

हर रोज चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान: एलओ सुरेंद्र गोयल ने बताया कि अब हर कार्य दिवस पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा। बाजारों में दुकानदार शहर को ट्रैफिक मुक्त रखने में अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सहयोग दें। आमजन भी चारपहिया व दोपहिया वाहन बाजारों में गलत जगह पार्किंग न करें।

खबरें और भी हैं...