पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पीजीआई में घुस रहीं फर्जी एबुलेंस, जांच में 1 इंपाउंड

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीजीआई कैंपस में खड़ी प्राइवेट एंबुलेंस की जांच करती पुलिस टीम।

पीजीआई में एंबुलेंस लिखे कई वाहनों के फर्जी होने के शक में मंगलवार को जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान एक ऐसे ही वैन का चालक पुलिस के सामने ही वाहन और चाबी छोड़कर भाग गया। जांच में पाया गया कि एंबुलेंस लिखी इस वैन के कागजातों में ऐसी कोई परमिशन नहीं थी। इसके बाद पीजीआई थाना पुलिस ने इस वैन को इंपाउंड कर दिया।

दरअसल पीजीआई परिसर में एंबुलेंस लिखवाकर दौड़ रहे वाहनों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. पुष्पा दहिया ने मंगलवार को पीजीआई थाना पुलिस को चेकिंग करने को कहा। पीजीआई थाना प्रभारी कप्तान सिंह की अगुवाई में टीम ने इमरजेंसी विभाग व सिविल सर्जन कार्यालय के आसपास खड़े वाहनों के कागज चेक करने शुरू किए।

करीब पांच एंबुलेंस के कागज चेक किए गए जिसमें सभी नियम पूरे मिले। एक एंबुलेंस चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने एंबुलेंस को इंपाउंड कर लिया। डीएमएस डॉ. संदीप ने बताया कि पिछले कई दिनों से मैसेज मिल रहा था कि इमरजेंसी विभाग के आसपास व सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर फर्जी एंबुलेंस मरीजों को ढोने का काम कर रही हैं। यह मैसेज एमएस को दिया गया था।

जेल रोड पर ही डालना हाेगा मलबा, नहीं तो 5 लाख जुर्माना

नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने मंगलवार को सफाई शाखा के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 व भवन ताेड़फाेड़ मलबे के निष्पादन को लेकर मीटिंग ली। निगम की ओर से जेल रोड निर्धारित किया गया है। इसके उठाने के लिए टोल फ्री नंबर 18001805007 पर भी फोन कर सकते हैं। इसके लिए नगर निगम मकान मालिक से 360 रुपए प्रति टन के हिसाब से रुपए लेगा। नियम तोड़ने पर 10 हजार से 5 लाख रुपए जुर्माना वसूला जाएगा।

किलोई में डीजे संचालक पर किया फायर, केस दर्ज

गांव किलोई दोपाना में डीजे संचालक पर गांव के ही युवक ने फायरिंग कर दी। गांव किलोई दोपाना निवासी अजय ने बताया कि वह गांव में ही डीजे का काम करता है। सोमवार को वह डीजे की बुकिंग के लिए गांव पाकस्मा में गया था। वापस लौटते रास्ते में गांव का ही प्रवीन अपने अन्य कई साथियों के साथ मिला। उससे कहासुनी हो गई। आरोप है कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे अजय अपने खेत से घर की ओर जा रहा था। रास्ते में प्रवीन ने अपने साथियाें के साथ उस पर गोली चला दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें