• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Dispute While Smoking Hookah, Fired In The Air: Four Friends Together Beat The Young Man In The Street, The Relatives Who Came After Hearing The Noise Took Out The Firearm

हुक्का पीते वक्त विवाद में हवाई फायरिंग:रोहतक में 4 दोस्तों ने मिलकर युवक को गली में पीटा, शोर सुनकर आए परिजन तो निकाल लिया तमंचा

रोहतक8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव सुनारियां कला में इसी घर के सामने हुई वारदात। - Dainik Bhaskar
गांव सुनारियां कला में इसी घर के सामने हुई वारदात।

हरियाणा के रोहतक जिले में हुक्का पीते वक्त हुए विवाद के बाद 4 दोस्तों ने मिलकर एक युवक को उसके घर के सामने ही गली में पीटा। शोर सुनकर आए युवक के परिजनों को देख आरोपियों में से एक ने अपनी जेब से तमंचा निकाल लिया और हवाई फायर कर दिया। इसके बाद चारों आरोपी मौके से भाग गए। मामले में पीड़ित युवक ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

घर पर आए थे हुक्का पीने
रोहतक के गांव सुनारियां कला निवासी रवि ने थाना शिवाजी कॉलोनी में पुलिस को बताया है कि गांव के ही बिनदर व नवीन उसके घर पर हुक्का पीने आए थे। इनसे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों घर से चले गए, लेकिन शाम को जब वह गांव की एक दुकान से सामन लेकर वापस आ रहा था तो घर के नीचे ही गली में बिनदर, नवीन व उनके दो साथी अंकित उर्फ मास व आशीष उर्फ मूससा मिल गए। चारों ने उसे लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। उसने शोर मचाया तो घर से परिजन निकल कर बाहर आए। इस पर आरोपी अंकित उर्फ मास ने अपनी जेब से तमंचा निकालकर हवाई फायर कर दिया।

गांव में मची खलबली
पीड़ित रवि ने बताया की अरोपियों द्वारा हवाई फायर करने के बाद गांव में खलबली मच गई। लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर दिए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। मामले में शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्त में होंगे।