पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियों को सुविधा देने का दावा:पांच सिटी बसों ने शहर में लगाए 20 फेरे, रोडवेज कल से टाइम टेबल व रूट हो जाएंगे निर्धारित

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी में शहर में बंद चल रही सिटी बस सेवा की शुरुआत हो गई। रोडवेज ने पांच मिनी बसों काे शहर की सड़कों पर उतारकर शहरवासियों को बस परिवहन सुविधा दी। रोडवेज अफसर का दावा है कि पूरे दिन में पांच मिनी सिटी बसों ने 20 फेरे लगाकर 500 यात्रियों को बस परिवहन सुविधा दी है। जीएम जाेगिंदर रावल ने बताया कि शुक्रवार को टाइम टेबल और रूट निर्धारित कर मिनी सिटी बसों का संचालन शुरू कराया जाएगा।

ताकि पुराना बस अड्‌डा, मेडिकल मोड़, सोनीपत स्टैंड, शीला बाईपास चौक सहित अन्य लोकेशन से शहरवासियों को बस परिवहन सुविधा मिल सके। वहीं छात्र नेता दीपक धनखड़ ने बताया कि वो मंगलवार को विभिन्न कॉलेजों के छात्र संघ अध्यक्षों के साथ डीसी कैप्टन मनोज कुमार को ज्ञापन देकर बस परिवहन सुविधा न मिलने की समस्या से अवगत कराया था। डीसी कैप्टन मनोज कुमार के संज्ञान लेने के बाद रोडवेज जीएम ने शिक्षण संस्थानों तक सिटी बस सेवा का संचालन शुरू करा दिया है।

छात्र नेता दीपक ने बताया कि उन्होंने मांग रखी थी कि शहर के अंदर विद्यार्थियों व शहरवासियों के लिए बस स्टैंड से लेकर शिक्षण संस्थानों व पीजीआई तक फ्री बस सेवा चलाई जाए। प्रशासनिक अधिकारियों ने मांगों को पूरा करते हुए बुधवार से शहर में पांच सिटी बसें चलवा दी है। अब रोडवेज के अफसरों से मांग है कि वो कॉलेजों के विद्यार्थियों के जल्द से जल्द बस पास बनवाएं और जब तक पास बनकर नहीं आते तब तक विद्यार्थियों द्वारा कटवाई गई।

बस पास फीस स्लिप बसों में मान्य करवाई जाए। इस समस्या का भी तुरंत समाधान करते हुए रोडवेज विभाग के जीएम ने सभी कॉलेजों से विद्यार्थियों के बस पास बनवाने की लिस्ट कॉलेजों से मांग ली है और उन्होंने कहा जब तक बस पास बन कर नहीं आते विद्यार्थी कटवाई गई बस पास फीस स्लिप से ही बिना टिकट लिए सफर कर सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser