पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हडवारा हत्याकांड में खुलासा, 3 गिरफ्तार:हापुड़ से पशुओं की खाल लूटने आए पांच बदमाशों ने की थी हडवारा कारिंदे की हत्या

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के मामले में पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
हत्या के मामले में पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

भिवानी चुंगी के पास ड्रेन नंबर आठ पर बने हडवारे में कारिंदे की हत्या कर पशुओं की खाल लूटने के 3 आरोपियों को सीआईए वन और थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों की पहचान यूपी के यूपी के हापुड़ की नानौता कॉलोनी निवासी नौशाद, इंतजार, कुरान के रूप में हुई। पुलिस आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश करेगी।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों का साथी सावेद काफी समय पहले कई बार भिवानी चुंगी के पास हडवारे में मृत पशुओं की खाल लेने के लिए आ चुका था। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोहतक में स्थित हडवारे में पहुंचे। आरोपियों ने हापुड़ से 6 हजार रुपए में पिकअप गाड़ी बुक की थी।

रात को करीब डेढ़ बजे हडवारे में पहुंचा। वहां पर सो रहे बंटी व अजीम पर आरोपियों ने लोहे की राड से हमला कर दिया था। इस दौरान शामली निवासी अजीम उर्फ कालू की मौत हो गई थी। आरोपियों ने दूसरे कारिंदे अर्जुन उर्फ बंटी को अपने साथ लगाकर उससे भी पशुओं की खाल पिकअप में भरवाई थी। इसके बाद बंटी पर हमला कर फरार हो गए थे। पुलिस ने सहारनपुर के नानौता निवासी अर्जुन उर्फ बंटी ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने अभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आराेपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोहे की रॉड से हमला कर लूटा था सामान

डीएसपी हेड क्वार्टर गोरखपाल ने प्रेसवार्ता में बताया कि शुक्रवार को सहारनपुर के नानौता निवासी अर्जुन उर्फ बंटी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वे भिवानी चुंगी के पास बने हडवारे में मृत पशु उठाने का काम करते हैं। रात करीब डेढ़ बजे शामली निवासी अजीम उर्फ कालू ड्रेन नंबर 8 के पास बनी अपनी झुग्गी मे सोए हुए थे।

करीब डेढ़ बजे एक पिकअप गाड़ी में रात को 5 से 6 बदमाश आए थे। इनमें से 4 लड़के अंदर झुग्गी में आए और मेरे माथे में लोहे की रॉड मार दी। दो लड़कों ने अजीम उर्फ कालू पर लोहे की रॉड से वार कर दिया था। उसके सिर व शरीर पर कई वार किए गए। इसके बाद अर्जुन को पकड़कर हडवारे के अंदर ले गए।

इन्होंने यहां अंदर रखे हुए कट्टों को उठा लिया। इनमें हडवारे का सूखा माल भरकर रखा हुआ था। इसके बाद मेरा व कालू का मोबाइल फोन भी छीन लिया था। इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शनिवार को थाना शिवाजी कॉलोनी प्रभारी बलवंत सिंह और सीआईए वन की संयुक्त टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें