पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रैफिक कंट्रोल प्लान:आज से नो पार्किंग जोन में खड़े वाहन होंगे जब्त, जुर्माना भरकर ही छूटेंगे

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर निगम की एलओ ब्रांच की टीम दाे क्रेन के साथ व्यस्त बाजारों में रहेंगी तैनात

नगर निगम ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों की लिफ्टिंग की तैयारी की है। इसके लिए एलओ ब्रांच की टीम के साथ दो क्रेन के जरिए शहर की प्रमुख बाजारों और चौक-चौराहों पर नजर रखी जाएगी। सोमवार से इस व्यवस्था पर अमल शुरू होगा।

उठाए गए वाहन 500 रुपए जुर्माना की अदायगी के बाद सोनीपत रोड स्थित श्रीराम रंगशाला परिसर से छूटेंगे। इस संबंध में नगर निगम के एलओ सुरेंद्र गोयल ने बताया कि सोमवार से पूरी सख्ती बरती जाएगी। ट्रैफिक व्यवस्था और कोविड- 19 को लेकर जारी गाइड लाइन के बारे में हर बाजार के दुकानदारों को मुनादी और टीम भेजकर अवगत कराया जा चुका है। अब सीधे कार्रवाई की जाएगी।

इधर, निगम की टीम ने एलओ सुरेंद्र गोयल की अगुवाई में रविवार को 4 दुकानों का चालान किया। इस दौरान शीला बाईपास चौक के पास खुली मिली मार्बल की दुकान का 10 हजार रुपए, सुखपुरा चौक पर सेनेटरी की दुकान का 5 हजार रुपए, माल गोदाम रोड पर कपड़े की दुकान का 5 हजार रुपए और गोहाना रोड पर कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान का 2 हजार रुपए का चालान किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें