पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेना मुख्यालय के आदेश:पैनकार्ड से लिंक करवा लें सीएसडी कैंटीन स्मार्ट कार्ड, 31 अगस्त के बाद काम नहीं करेगा आपका कार्ड

रोहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेना मुख्यालय के आदेशानुसार, 31 अगस्त तक सभी कैंटीन स्मार्ट कार्ड धारकों को अपने स्मार्ट कार्ड को अपने पैन कार्ड से लिंक करवाना होगा। ऐसा नहीं करने पर 31 अगस्त के बाद आपका स्मार्ट कार्ड काम नहीं करेगा। इसलिए सभी पूर्व सैनिक और उनके आश्रित को 31 अगस्त से पहले अपने स्मार्ट कार्ड को अपने पैन कार्ड से लिंक अवश्य करवा लें।

पूर्व सैनिक कैंटीन के मैनेजर कर्नल एसएस सांगवान ने बताया कि कैंटीन में आते समय अपना पेनकार्ड साथ लेकर आएं। इसे स्मार्ट कार्ड से लिंक करवाएं। वहीं, सेना मुख्यालय ने 8 मार्च को अपने पत्र में सूचित किया कि कैंटीन स्मार्ट कार्ड के दुरूपयोग को रोकने के लिए कैंटीन स्मार्ट कार्ड रिन्यूवल करवाने के लिए पूर्व सैनिकों और उनके आश्रित को अपने स्मार्ट कार्ड के साथ अपना डिस्चार्ज सर्टिफिकेट व पीपीओ या अपनी डिस्चार्ज बुक की फोटो काॅपी जमा करने के लिए स्वयं साथ लेकर आनी होगी अन्यथा आपका कार्ड रिन्यू नहीं किया जाएगा।

एटीएम कार्ड से ही होगा बिलों का भुगतान

कैंटीन मैनेजर एसएस सांगवान ने बताया कि कोरोना महामारी से सुरक्षित रहने के लिए और असुविधा से बचने के लिए कैंटीन में आने से पहले अपना लीकर व ग्रॉसरी का बुकिंग अवश्य कराएं। बिना बुकिंग के कैंटीन में प्रवेश नहीं मिलेगा। बिलों का भुगतान केवल एटीएम कार्ड के जरिए ही होगा। एडीएलआर के फार्म गुरुवार और शुक्रवार को ही मिलेंगे और जमा किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...