पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:एकता कॉलोनी में युवती व मुरादपुर में युवक ने फंदा लगा दी जान

रोहतक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एकता कॉलोनी में 22 वर्षीय अंजना ने पंखे पर चुन्नी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस के अनुसार अंजना के माता पिता एक फैक्ट्री में काम करते हैं। सोमवार को उसके माता पिता काम पर गए हुए थे। घर पर अंजना और उसकी छोटी बहन थी।

दोपहर को अंजना की छोटी बहन पड़ोसियों के घर गई हुई थी। जब वह वापस आई तो उसे अंजना फंदे पर लटकी मिली। सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी कार्यकारी प्रभारी सुशीला और एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम मौके पर पहुंची। शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। 

युवक ने घर में लगाया फंदा
मुरादपुर टेकना गांव में 24 वर्षीय संदीप ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना बहु अकबरपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार संदीप मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। सोमवार सुबह संदीप के परिजन खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। परिजन खेत से वापस आए तो उन्हें संदीप पंखे पर फंदे से लटका मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें