पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:स्टेशन का जीएम ने 20 मिनट में किया दौरा, कर्मचारियों ने गिनाईं समस्याएं

रोहतक8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे स्टेशन पर दाैरा करते जीएम आशुताेष गंगल। - Dainik Bhaskar
रेलवे स्टेशन पर दाैरा करते जीएम आशुताेष गंगल।

दिल्ली से रोहतक और जींद सेक्शन पर शनिवार को निरीक्षण करने के लिए उत्तर रेलवे के जनरल मैनेजर आशुतोष गंगल दोपहर में रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यहां पर 20 मिनट तक रुककर उन्होंने स्टेशन पर उपलब्ध यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। जीएम पद संभालने के बाद उनका ये रोहतक स्टेशन पर पहला दौरा रहा। इनकी ओर से स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया, प्लेटफार्म, पार्किंग परिसर का निरीक्षण किया।

एनआरएमयू रोहतक शाखा के कार्यकर्ताओं ने महा प्रबंधक उत्तर रेलवे के रोहतक आने पर कर्मचारियों की समस्याओं के विषय में ज्ञापन दिया। इसमें महाप्रबंधक की ओर से जल्द कर्मचारियों की समस्याओं का निवारण करने का आश्वासन दिया। इसमें रोहतक शाखा के अध्‍यक्ष जगत सिंह व शाखा सचिव सुरेंद्र सैनी उप-प्रधान वीरेंद्र बुमराह व सह-सचिव पवन कुमार, कोषाध्यक्ष योगेश शर्मा व शाखा के डेलीगेट्स सीसी मेंबर व बीसीएम मेंबर उपस्थित रहे।

इसके अलावा मौके पर डीआरएम, स्टेशन सुपरिटेंडेंट, सीएमआई पंकज राजपाल, टीआई बलबीर सिंह, क्रू कंट्रोलर ईश्वर, जीआरपी एसएचओ नरेंद्र सिंह, आरपीएफ निरीक्षक आरके ओझा सहित दिल्ली मंडल के अधिकारी मौजूद रहे।

रेलवे कर्मचारियों ने गिनवाई ये मांगे

रोहतक हेल्थ यूनिट में टेस्टिंग की सुविधा उपलब्ध करवाए जाने। दुर्व्यवहार के कारण पुलिस लाइन के नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल को पैनल से हटाए जाने। रोहतक जंक्शन का रेलवे बारात घर बनवाने के लिए दोबारा मांग उठाई। एलडीईसी ओपन टू ऑल को लागू किया जाए, जिससे ट्रैकमैन को पदोन्नति का अवसर मिले। ट्रैक मैन को रेन कोट और विंटर क्लोदिंग की सुविधा प्रदान की जाए। लोको पायलट गुड्स से लोको पायलट पैसेंजर की पदोन्नति का कार्य किया जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser