पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:इनहांसमेंट के विरुद्ध बरोदा उपचुनाव में सरकार की खिलाफत की तैयारी

रोहतक11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इनहांसमेंट को लेकर सरकार की खिलाफत करते सेक्टरवासी।

हरियाणा स्टेट हुडा सेक्टर्स कंफेडरेशन की कार्यकारिणी के सदस्यों गोहाना के सेक्टर 7 के कम्युनिटी सेंटर में मीटिंग की। इसमें सेक्टरवासियों की इनहांसमेंट के विरुद्ध बरोदा उपचुनाव में सरकार की खिलाफत करने का निर्णय लिया गया। मंच से ऐलान किया गया कि बरोदा उपचुनाव में जितने भी वोटर हैं।

उनको मिलने के लिए रणनीति तैयार की गई है जिसमें तय किया गया कि 24 तारीख तक हर रोज हर सेक्टर के प्रधान सेक्टरवासियों से पूछ कर एक सूची तैयार करेंगे जिसमें वोटरों की लिस्ट व उनके मोबाइल नंबर होंगे जो सेक्टरवासियों के रिश्तेदार हैं या उनके नजदीकी हैं । फिर उन सभी वोटरों को 24 तारीख से मिलना शुरू किया जाएगा और सरकार के खिलाफ घर घर प्रचार किया जाएगा।

इस काम को सम्पूर्ण करने के लिए सारे बरोदा हल्के को 3 जोनों में बांटा गया है। इसमें जींद , सोनीपत व रोहतक जोन होंगे। इस सभा में सेक्टर 1 से पार्षद कदम सिंह अहलावत,सेक्टर 3 से रामचंद्र सिवाच, महाबीर सिंह फोगाट, सेक्टर 4 से धर्मबीर राठी, सुखबीर सिंह, सेक्टर 5 से ईश्वर सिंह, सेक्टर 6 से शेखर शर्मा, जसमेर सिंह मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें