पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

52 साल पहले हुई दादा की हत्या का बदला:पोते ने घर में घुस 75 साल के रिटायर्ड फौजी को तलवार घौंप मार डाला

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवल सिंह हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
नवल सिंह हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

मकड़ाैली कलां गांव में गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे रिटायर्ड फौजी 75 वर्षीय नवल सिंह की तलवार से वार कर हत्या कर दी। हत्या का आरोप गांव मकड़ौली के संदीप उर्फ गोला पर है। नवल सिंह नाते में संदीप का दादा लगता था। दोनों एक ही कुनबे के है। सीआईए-टू की टीम ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी सज्जन कुमार ने प्रेसवार्ता में कहा कि करीब 52 साल पहले रिटायर्ड फौजी नवल सिंह व उसके परिजनों ने संदीप के दादा श्रीलाल की हत्या कर दी थी। हत्या का बदला लेने के लिए आरोपी ने पिछले कई दिन पहले प्लान बनाया था। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने गुरुवार को रिटायर्ड फौजी नवल सिंह के घर पहुंचा था। नवल सिंह अपने घर के बरामदे में बैठे हुए थे।

आरोपी ने घर में घुसते ही चारपाई पर बैठे नवल सिंह के पेट में तलवार से वार कर दिया। ससुर पर हमला करते देख नवल सिंह की पुत्रवधू बचाव के लिए दौड़ी तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। विरोध के दौरान आरोपी तलवार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मामले के बारे में सूचना मिलने के बाद थाना सदर प्रभारी शमशेर सिंह, सीआईए टू प्रभारी नरेश राठी, एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम मौके पर पहुंची।

गली में बाइक स्टार्ट छाेड़ कर आया था

सीआईए टू प्रभारी नरेश राठी ने बताया कि नवल सिंह की पुत्रवधू मीना रसोई में खाना बना रही थी। नवल सिंह बरामदे में बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। इसी वक्त आरोपी संदीप बाइक को स्टार्ट छाेड़कर नवल सिंह के घर में घुस गया। वारदात के बाद बाइक पर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें