पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:गुलिया एकेडमी ने 2 विकेट शेष रहते 102 रन बनाकर मैच जीता रोहतक

रोहतक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेड बॉल क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे प्रथम भारती शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा मैच गुरुवार को गुलिया क्रिकेट एकेडमी बाढ़सा और सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल कलानौर के बीच खेला गया। टूर्नामेंट के आयोजक अश्वनी शर्मा ने बताया कि रोमांचक मैच में गुलिया क्रिकेट एकेडमी ने 2 विकेट से जीत दर्ज की। गुलिया क्रिकेट एकेडमी ने सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल कलानौर को 20.2 ओवरों में 101 रन पर ऑल आउट कर दिया।

सिद्धार्थ स्कूल की तरफ से आशीष सिवाच ने 43 रन का योगदान दिया। गुलिया एकेडमी की तरफ से गेंदबाज सचिन वर्मा और युग मित्तल ने 3 विकेट और भविष्य ने 2 विकेट हासिल किए। गुलिया क्रिकेट एकेडमी ने 102 रन का लक्ष्य 36 ओवर 5 बॉल में 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

गुलिया एकेडमी की तरफ से जयंत गोयत 37 रन और युग मित्तल ने 26 रनों का अहम योगदान दिया। युग मित्तल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मुख्य अतिथि संजय वर्मा रहे। इस मौके पर मुकेश सहगल, विनोद कुमार, आनंद यादव, लक्ष्य शर्मा, राहुल शर्मा मौजूद रहे। शुक्रवार को गुलिया क्रिकेट एकेडमी और यूथ पावर क्रिकेट एकेडमी कुरुक्षेत्र के बीच मैच खेला जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें