कोरोना काल:गुरमीत राम रहीम ने जेल से मां को लिखी चिट्ठी, कोरोना से बचने के लिए बताए उपाय

रोहतक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम - Dainik Bhaskar
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम

सुनारियां जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने अब फिर अपनी मां और अनुयायियों को एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में लिखा है कि कोरोना महामारी भयंकर रूप से फैल रही आप घबराएं न बल्कि जो सरकार कह रही है उस पर अमले करें।

चिट्ठी में इस बार राम रहीम ने अपनी मां मां व अनुयायियों के कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय बताए हैं। राम रहीम ने चिट्ठी में लिखा है कि नीम व गिलाेय टहनी पत्तों समेत 100- 100 ग्राम कूट के दो लीटर पानी में डालकर उसकी भाप, 25 लंबे-लंबे श्वास लेते छोड़ते हुए या दो मिनट लें। रोजाना सुबह के समय। 1- तीन वचनों में गलती की है तो नारा लगाकर 76 दिन एक घंटा सुबह- शाम सुमिरन करें तो सतगुरु माफ करेंगे व आत्मबल देंगे। जिससे कोरोना हारेगा। आगे से वचनों में गलती कभी न करें।

बाबा राम रहीम ने जेल से लिखी चिट्ठी में डेरा प्रबंधन को भी निर्देश व सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि डेरे की एक ऑनलाइन साइट बनाई जाए। इस साइट पर डेरे से जुड़ा एक डॉक्टर हर समय उपलब्ध रहे। जो लोगों को कोरोना के बारे में जानकारी दे सके। वहीं राम रहीम ने अनुयायियों को कहा है कि 29 अप्रैल को कोरोना वॉरियर डाक्टर, नर्सो, पुलिस और एंबुलेंस के ड्राइवरों को किन्नू, संतरा, नींबू पानी और फ्रूट बांटे। जहां भी कोरोना वॉरियर मिले उन्हें सैल्यूट करें।

खबरें और भी हैं...