सेल्समैन से लूटी नकदी:शराब ठेके के पूर्व कर्मी ने ही अंजाम दी वारदात, बदमाश के मुंह से उतर गया था कपड़ा तब हुई पहचान

रोहतक7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सोनू वारदात की जानकारी देता हुआ। - Dainik Bhaskar
घायल सोनू वारदात की जानकारी देता हुआ।

हरियाणा के पानीपत जिले में एक शराब ठेके के सेल्समैन पर लाठी-डंडो से हमला करके लूटपाट की गई है। दो नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के दौरान एक बदमाश के मुंह से कपड़ा हट गया था, जिससे उसकी पहचान हो गई। वह ठेके का पूर्व सेल्समैन था। सिर में डंडा लगने से सेल्समैन बाइक समेत सड़क पर गिर गया था। जिसके बाद उन्होंने 40 हजार की नकदी लूटी और फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दूसरे ठेके से कैश और खाना लेने जा रहा था सेल्समैन
गांव जलालपुर निवासी सोनू ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बबैल नाका वाले ठेके पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है। उसका काम हर रोज शाम को बीबीएमबी व फ्लौरा चौक वाले ठेके से कैश व खाना लेकर आना था। वह बीबीएमबी वाले ठेके से 40 हजार रुपए लेकर फ्लौरा चौक वाले ठेके पर जा रहा था। जैसे ही वह जीटी रोड से राज ओवरसीज के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए और उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया।

डंडा लगने पर वह बाइक सहित सड़क पर जा गिरा। आरोप है कि गिरने पर भी उक्त दोनों युवकों ने उसे डंडे से मारा और उससे 40 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। सेल्समैन के मुताबिक, मारपीट के दौरान एक युवक के मुंह से कपड़ उतर गया था, जिसे उसने पहचान लिया। वह मोंटी निवासी यूपी था। करीब छह माह पहले बीबीएमबी वाले ठेके पर ही सेल्समैन का काम करता था।

बाइक की नंबर प्लेट पर भी बांधा हुआ था कपड़ा
सोनू ने बताया कि पैसे छीनने वाले मोंटी व उसके साथी ने न केवल पहचान छिपाने के लिए चेहरों पर कपड़ा बांध रखा था, बल्कि अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर भी कपड़ा बांधा हुआ था, ताकि पता न चल सके। लेकिन मारपीट के दौरान उसके चेहरे से कपड़ा उतरा तो उसने पहचान लिया। फिर उसने आवाज लगाकर उसका नाम लिया तो आरोपी उसे तब तक मारते रहे, जब तक वह बेसुध नहीं हो गया। उन्होंने हर वार उसके सिर पर ही किया। उसने बताया कि मोंटी उक्त ठेके पर ही काम करता था। इसलिए उसे कैश लेकर जाने व समय के बारे में पता था। तभी उसने साथी संग मिलकर उक्त वारदात को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...