पानीपत में एक लाख की चोरी:भतीजा-भतीजी की शादी के लिए खरीददारी करने आई थी बुआ, चोरों ने कपड़े के थैले को काट कर निकाले पैसे

रोहतक8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैग को पिछली साइड से काट कर की गई एक लाख की चोरी। - Dainik Bhaskar
बैग को पिछली साइड से काट कर की गई एक लाख की चोरी।

हरियाणा के पानीपत जिले में हलवाई हट्‌टा बाजार में चोरों ने खरीदारी करने आई महिला के कपड़े को थैले को काट कर चोरी कर ली। चोरों ने थैले से एक पॉलीथीन निकाल लिया, जिसमें एक लाख रुपए की नकदी थी। मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला एक दुकान पर जाकर सामान की पेमेंट करनी लगी। महिला ने परिजनों के साथ अपने स्तर पर चोरों की तलाश की। साथ ही कई दुकानों के सीसीटीवी भी खंगाले। मगर चोरों का कोई भेद नहीं लगा। इसके बाद मामले की शिकायत रविवार को पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर देर शाम चोरी का मुकदमा दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस बैग से की गई रकम चोरी।
इस बैग से की गई रकम चोरी।

एक अन्य पॉलीथीन में रखे 50 हजार बचे
सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में मंजू ने बताया कि वह आसन खुर्द की रहने वाली है। 6-7 फरवरी को उसके भतीजे और भतीजी की शादी है, जिसकी तैयारियों में वह परिवार सहित लगी हुई है। इन्हीं तैयारियों के बीच 4 दिसंबर को वह अपने पिता कंवर सिंह और माता शिक्षा देवी के साथ हलवाई हट्टा की मार्केट में आई थी। उन्होंने सबसे पहले बर्तन खरीदे, जहां उन्होंने पेमेंट कर दी।

इसके बाद वे किसी दूसरी दुकान पर गए, वहां भी उन्होंने पेमेंट कर दी। तीसरे नंबर पर वे कपड़ों की दुकान पर गए, जहां कपड़ा खरीदने के बाद पेमेंट करने लगे तो देखा कि जिस कपड़े के बैग में एक पॉलीथीन के अंदर बंद करके रुपए रखे हुए थे, वह बैग एक तरफ से कटा हुआ था। उस कटे हुए रास्ते से वह पॉलीथीन निकली हुई थी। पॉलीथीन में 50-50 हजार की दो गड्डी रखी हुई थी। जबकि एक अन्य पॉलीथीन में 50 हजार रुपए और रखे थे, जो बच गए।

खबरें और भी हैं...