पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:रोहतक में माता-पिता के पास सोया बच्चा गुम हुआ, अपहरण की आशंका; परिजनों ने रोड जाम की

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक के गांव काहनौर में बच्चे के लापता हो जाने के बाद प्रदर्शन कर रहे परिजनों को समझाती पुलिस।

रोहतक जिले के गांव काहनौर में बच्चे के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि 4 साल का बच्चा अपने माता-पिता के पास सोया हुआ था। आधी रात में उसे उठाकर पानी भी पिलाया गया, मगर 2 घंटे बाद वह नहीं मिला। गुरुवार को बच्चे को अगवा कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने रोड जाम कर दी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव काहनौर के शंकर लाल ने बताया कि वह किराना की दुकान चलाता है। बुधवार रात को पत्नी नीलम और 4 साल के बेटे दिव्यांश के साथ कमरे में सोया था। शंकर लाल के अनुसार उसकी मां पास वाले कमरे सो रही थी। रात को करीब साढ़े 12 बजे बेटे दिव्यांश ने पानी मांगा तो शंकर लाल ने उसे पानी भी दिया। इसके बाद वह सो गया। रात को करीब 2.30 बजे शंकर लाल की आंख खुली तो बेटा दिव्यांश अपने बिस्तर पर नहीं था। सभी को जगाया गया और उसकी तलाश की, लेकिन बच्चा नहीं मिला।

परिजनों का कहना है कि रात को किसी ने घर मे घुसकर बच्चे का अपहरण कर लिया। कारण यह भी है कि मेन गेट का ताला अंदर से नहीं लगाया था। सुबह दरवाजे की कुंडी भी खुली मिली। सूचना पर पुलिस पहुंची। जांच पड़ताल जारी है। सुबह गांव के लोगों ने भिवानी रोड पर जाम भी लगा दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें