गुल्लक तोड़कर निकाले 70 हजार:महिला ने कपड़े बेचकर ढाई साल में जमा किए थे रुपए, पुलिस ने जांच की शुरू

रोहतक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिट्‌टी की गुल्लक तोड़कर चुराए गए 70 हजार - Dainik Bhaskar
मिट्‌टी की गुल्लक तोड़कर चुराए गए 70 हजार

हरियाणा के रोहतक जिले के गांव बनियानी में चोरों ने एक घर से गुल्लक को तोड़कर करीब 70 हजार रुपए चोरी कर लिए। वारदात के समय घर के सदस्य रिश्तेदारी में गए हुए थे। महिला ने यह रकम गांव में छोटे बच्चों के कपड़े बेच-बेच कर एकत्रित की थी। महिला के पति ने थाना कलानौर में चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ढाई साल में कमाए थे रुपए

गांव बनियानी निवासी अमित कुमार ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी घर के ही एक हिस्से में छोटे बच्चों के कपड़ों की दुकान चलाती है। इसी से घर का गुजारा चलता है। दुकान से उसने ढाई साल में करीब 70 हजार रुपए की कमाई कर एक मिट्‌टी की गुल्लक में जमा की थी। गुल्लक घर के कमरे में अलमारी में रखी हुई थी। विगत मंगलवार को वह पत्नी सहित एक रिश्तेदारी में चला गया। इस बीच रात को घर में घुसे चोरों ने अलमारी से गुल्लक को निकालकर वहीं जमीन पर फोड़ दिया और उसमें से सारी रकम निकालकर ले गए। वापस आने पर जब गुल्लक को टूटा देखा तो चोरी का पता चला।

दो कंबल भी ले गए

सामान चेक करने पर यह भी पता चला है कि चोर घर से दो कंबल भी ले गए हैं। मामले में कलानौर थाना पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। चोरों को घर में रखी गुल्लक की पहले से ही जानकारी होने की भी आशंका है। जांच की जा रही है।