रोहतक में टेलर की हत्या:दुकान के बाहर धूप सेक रहे अशोक पर बाइक व कार सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई

रोहतक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद गांव में पहुंची पुलिस लोगों से जानकारी जुटाती हुई। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद गांव में पहुंची पुलिस लोगों से जानकारी जुटाती हुई।

हरियाणा के रोहतक जिले के महम कस्बे के गांव सैमाण में गुरुवार को बदमाशों ने टेलर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिससे टेलर की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सीआईए-वन और टू भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर जरूरी साक्ष्य व जानकारी जुटाई और मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई। मृतक के शव को पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया है। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा।

पुरानी रंजिश में वारदात का शक

गांव सैमाण निवासी अशोक गांव में ही टेलरिंग का काम करता था। गुरुवार दोपहर बाइक व कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने अशोक पर गोलियां बरसा दी। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर आए ग्रामीणों को देख बदमाश अपने वाहनों से फरार हो गए। घायल हुए अशोक की कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की है। युवक की हत्या के पीछे पुरानी रजिंश का कारण बताया जा रहा है। वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। थाना महम पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वारदात का खुलासा हो सकेगा।

गांव सैमाण में हत्या के बाद मौके पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़।
गांव सैमाण में हत्या के बाद मौके पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़।

घर से चाय पीकर दुकान पर लौटा था अशोक

अशोक घर से चाय पीकर दुकान पर वापस लौटा था। घर से लौटने के बाद वह दुकान के बाहर ही धूप में कुर्सी पर बैठे था। इसी दौरान कार व बाइक पर सवार होकर पांच से छह युवक आए व आते ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अशोक को चार से पांच गोली लगी हैं, हालांकि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद हो पाएगी। घटना की जानकारी मिलते ही सीआईए की तीनों टीमें मौके पर पहुंची। महम थाना पुलिस घटना को लेकर ग्रामीणों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है। मृतक के छह बच्चे हैं। जिनमें से दो बेटे व चार बेटियां हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है. जबकि पांच बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं।

सात माह पहले भी हो चुका मर्डर

बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे के साथ 2013 में कुकर्म हुआ था। जिसमें दो बालिग व दो नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। मामले में दोनों बालिग बड़े समय के बाद जेल से बाहर आए थे। इस दौरान आरोपितों में झगड़ा हो गया व सात माह पहले रोहित नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस इसी मामले से जोड़कर देख रही है।