• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • It Rained Heavily In Rohtak, Waterlogged : The Rain That Started At 11 Pm Was Intermittent Till 9 Am, 24 Mm Recorded

रोहतक में खूब बरसे बदरा, हुआ जलभराव:रात 11 बजे शुरू हुई बारिश सुबह 9 बजे तक रुक-रुक कर हुई, 24 एमएम दर्ज

रोहतक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक के सुभाष चौक पर हुआ जलभराव। - Dainik Bhaskar
रोहतक के सुभाष चौक पर हुआ जलभराव।

हरियाणा के रोहतक में शुक्रवार देर रात शुरू हुई बारिश शनिवार सुबह तक होती रही। इस बीच यह कई बार तेज और धीमी हुई बारिश की वजह से शहर की अधिकतर सड़कों पर जलभराव हो गया है। लोगों को आवागमन में दिक्कत आ रही है। वहीं कई चौक पर भी पानी भर गया है। शहर में सुबह 8 बजे तक ही 24 एमएम बारिश दर्ज की जा चुकी थी।

रोहतक में जिला न्यायालय से पहले रोड पर भरा पानी।
रोहतक में जिला न्यायालय से पहले रोड पर भरा पानी।

शहर में तेज हवाओं संग आई फुहार

वैसे तो प्रदेश के अलग-अलग जिलों में शुक्रवार रात और शनिवार सुबह बारिश हुई है, लेकिन रोहतक में यह थोड़ी अधिक रही। कई बार तो तेज हवाओं के साथ फुहार आईं। सुबह लोग अपने घरों से बाहर निकले तो सड़कें जलमग्न थीं। इसलिए शनिवार सुबह सड़कों पर अन्य दिनों की तरह आवागमन कम देखने को मिला।

न्यूनतम तापमान पर नहीं आया ज्यादा फर्क

जिले में बारिश की वजह से न्यूनतम तापमान पर कोई खास फर्क नहीं आया है। यह अभी 12 डिग्री सेल्सियस है। वहीं अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। रविवार को भी बारिश के आसार बताए गए हैं। वहीं सोमवार को भी हल्की बारिश की संभावना है।

डीएलएफ कॉलोनी मोड पर हुआ जलभराव।
डीएलएफ कॉलोनी मोड पर हुआ जलभराव।

गेंहू की फसल को फायदा

जिले के ग्रामीण इलाकों में बारिश के बाद गेंहू की फसल को फायदा बताया जा रहा है। किसानों को कहना है कि गेंहू की फसल में इस समय दूसरे या तीसरे पानी की जरूरत थी जो इस बारिश से पूरी हो गई है। वहीं सरसों की फसल से इसको थोड़ा नुकसान हो सकता है।