पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरोदा उपचुनाव:हुड्‌डा बोले- मनोहर लाल को भी कोई नहीं जानता था, धनखड़ ने कहा- मुंगेरीलाल के सपने देख रहा विपक्ष

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोहतक में कांग्रेस की बैठक, कैथल में धनखड़ ने विपक्ष पर ली चुटकी

बरोदा उपचुनाव पर भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। कांग्रेस ने मंगलवार को रोहतक में विधायक दल की बैठक की। पूर्व सीएम भपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि भाजपा के नेता आरोप लगाते हैं कि इंदुराज को कोई नहीं जानता। मैं इस बारे में कहता हूं कि मनोहर लाल को भी सीएम बनने से पहले कोई नहीं जानता था। हमने कार्यकर्ता का मान-सम्मान किया है।

उधर, कैथल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा कांग्रेस की जीत के दावे के सवाल पर कहा कि विपक्षी दल मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा है। भाजपा ने अंतरर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को मैदान में उतारा है और खिलाड़ियाें का मान-सम्मान करना प्रत्येक प्रदेशवासी का फर्ज बनता है। इस पार्टी में तपस्या करने वालों को फल मिलता है और कार्यकर्ता ही सबसे ऊपर है। भाजपा ही साधारण से साधारण व्यक्ति को चुनाव लड़ाकर मान-सम्मान बढ़ाती है।

ढुल को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा: हुड्‌डा

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि बरोदा का उपचुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। जब महम उपचुनाव हुआ था तो सरकार की चूलें हिला दी थीं। बरोदा का चुनाव भी भविष्य की राजनीति तय कर देगा। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने कपूर नरवाल के नामांकन वापसी पर कहा कि उन्होंने बगैर शर्त कांग्रेस को समर्थन दिया है।

ढुल के कांग्रेस जॉइन करने पर भूपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि कोई भी अच्छा नेता पार्टी में आए वो उसका स्वागत करेंगे और पूरा सम्मान देंगे। उन्होंने कृषि कानूनों को किसान विरोधी करार दिया। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बरोदा में भाजपा ने विकास की गाड़ी का एक्सीडेंट कर दिया है। बीते 6 साल से सरकार का कोई मंत्री या नेता चाय पीने तक नहीं गया। बैठक में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा समेत प्रभारी विवके बंसल भी मौजूद रहे।

ढुल को घूमने की आदत, सभी दलों में रह चुके : धनखड़

कैथल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ मंगलवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने आरकेएसडी सभागार में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में बरोदा उपचुनाव पर रणनीति बनाई। ढुल के किसानों के पक्ष में आवाज उठाने के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि ढुल को एक जगह टिकने की आदत नहीं है, बल्कि उन्हें घूमने की आदत है। वह अब तक लगभग सभी दलों में रह चुका है। वह हमारे यहां भी आया और हम उसके सुखद भविष्य की कामना करते हैं। धनखड़ ने मोदी सरकार के तीन कृषि कानूनों को किसानों के हित में बताया, जबकि पंजाब द्वारा एमएसपी पर खरीद नहीं करने पर सजा का प्रावधान वाली बात को खोखली और किसानों को गुमराह करने वाली बताया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें