पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एमडीयू:एमफिल/पीएचडी स्टूडेंट्स से खाली नहीं कराएंगे हॉस्टल

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

एमडीयू में एमफिल/पीएचडी के विद्यार्थियों को हाॅस्टल्स के कमरे खाली करने की जरूरत नहीं है। लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते अभी एमफिल/पीएचडी के विद्यार्थी आगामी आदेशों तक हाॅस्टल्स में रह नहीं सकते। जैसे ही विवि प्रशासन की ओर से एमफिल/पीएचडी के विद्यार्थियों के रहने संबंधित निर्णय लिया जाएगा, इन विद्यार्थियों को सूचना दे दी जाएगी।

एमडीयू के चीफ वार्डन बॉयज प्रो. रणदीप सिंह राणा ने बताया कि एमफिल/पीएचडी के विद्यार्थियों को छोड़कर बाकी सभी विद्यार्थियों को 20 जुलाई तक अपने हाॅस्टल का कमरा खाली करना होगा। किसी कारणवश अगर कोई विद्यार्थी 20 जुलाई तक हाॅस्टल्स का कमरा खाली नहीं कर पाता तो उसका सामान हाॅस्टल में सुरक्षित जगह शिफ्ट कर दिया जाएगा।

ऐसे विद्यार्थी अपने वार्डन से 20 जुलाई के बाद संपर्क कर अपना सामान प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि एमफिल व पीएचडी के जो विद्यार्थी रूम खाली करना चाहते हैं वे अपने हाॅस्टल वार्डन को सूचना देकर हाॅस्टल वार्डन या सुपरवाइजर को अपने कमरे की चाबी सौंप सकते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement