• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Wife's Neighbor Was Hurt Due To Colloquial Speech, Case Filed Against Wife And Neighbor On The Complaint Of Deceased's Uncle

सांपला में युवक ने किया सुसाइड:पत्नी की पड़ोसी पलंबर से नजदीकी बढ़ने से आहत हो लगाया फंदा, पत्नी और पड़ोसी पर केस

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगबीर (फाइल फोटो ) - Dainik Bhaskar
जगबीर (फाइल फोटो )

हरियाणा में रोहतक जिले के सांपला एरिया के गांव ​​​​​​​इस्माईला 11 बी में रहने वाले जगबीर नामक युवक ने आत्महत्या कर ली। जगबीर के चाचा के मुताबिक उसने यह कदम अपनी पत्नी की पड़ोस में रहने वाले पलंबर के साथ बढ़ती नजदीकियों से आहत होकर उठाया। घटना की रात युवक के साथ उसकी पत्नी और पलंबर ने झगड़ा भी किया जिसमें पत्नी ने पलंबर का ही साथ दिया। चाचा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने की धारा में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक दो बच्चों का पिता था।

2016 में हुई थी शादी
सांपला थाना पुलिस को दी शिकायत में दयानंद ने बताया कि वह गांव इस्माईला 11 बी का रहने वाला है। उसने बताया कि उसके भाई उमेद सिंह जोकि दिल्ली एमसीडी में नौकरी करते थे, उनकी मृत्यु 2000 में हो गई थी। उनकी पत्नी का भी देहांत हो गया था। उनकी तीन लड़कियों और एक लड़के जगबीर को दयानंद ने ही पालन पोषण किया। चारों बच्चों की शादी भी की। जगबीर की शादी आरती निवासी सराय अलावर्दी (गुडगांव) के साथ 2016 में हुई थी। शादी के बाद से ही दंपति के बीच मन मुटाव रहता था। मनमुटाव का कारण पड़ोस में रहने वाले पलंबर वीरेंद्र से आरती के साथ बातचीत थी।

झगड़े की रात पत्नी ने दिया था पड़ोसी का साथ
वीरेंद्र घर पर भी आता था। जिसका परिजनों ने विरोध किया। अनेकों बार दोनों को समझाया भी गया। लेकिन वे नहीं माने। 18 नवंबर की रात करीब 10 बजे से 2 बजे तक जगबीर, आरती और वीरेंद्र तीनों का ही आपस में झगड़ा होता रहा। झगड़े के दौरान आरती और वीरेंद्र ने जगबीर को जान से मारने की धमकी भी दी। झगड़े के दौरान आरती ने वीरेंद्र का ही साथ दिया। रात 3 बजे दयानंद को पता लगा कि जगबीर फांसी पर लटका हुआ था। इस बारे में आरती ने आत्महत्या करने के बारे में बताया था। मगर दयानंद ने पुलिस को शिकायत देते हुए हत्या और आत्महत्या के बीच शक जाहिर किया और मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर मामले में आत्महत्या को मजबूर करने की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...