पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध निर्माण के खिलाफ एक्शन:दो बार कार्रवाई के बाद भी फिर कर लिए अवैध निर्माण, डीटीपी टीम ने 5 एकड़ में चलाया पीला पंजा

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सनसिटी के पीछे जेसीबी से अवैध निर्माण गिरावाते अधिकारी।

जिला योजनाकार कार्यालय की ओर से बुधवार को सेक्टर 34-35 सनसिटी के पीछे अवैध निर्माण अभियान के तहत अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की गई। रोहतक-गोहाना बाईपास पर बोहर गांव की राजस्व सम्पदा में सेक्टर 34-35 सनसिटी के पीछे लगभग पांच एकड़ भूमि में 4 अवैध निर्माण, 20 डीपीसी और कच्चा रोड नेटवर्क को गिराया गया। इससे पूर्व भी इस काॅलोनी में दो बार अवैध निर्माण गिराए जा चुके है।

जुलाई-अगस्त में हुई थी यहां पहले भी कार्रवाई

अवैध निर्माण को हटाने की कार्रवाई के दौरान चार ढांचे गिराए गए, 20 डीपीसी हटाई गई और इस क्षेत्र में बनाए गए कच्चे रास्ते को भी हटाया गया। इस मामले में दाे बार एफआईआर भी करवाई जा चुकी है। इसमें एक बार जुलाई में और एक बार अगस्त में एफआईआर करवाई गई। बीते दिनों डीसी कैप्टन मनोज कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में टास्क फोर्स को निर्देश दिए कि अवैध निर्माण और अवैध कॉलोनियोंं को गिराने के लिए सौ फीसदी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। इसी के मद्देनजर आज यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। कार्रवाई के दौरान जिला योजनाकार मनदीप सिहाग सहित पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें