दंपती की हत्या के प्रयास में आरोपी स्कूल संचालक गिरफ्तार:गली में स्कूल बस खड़ी करने पर हुआ था विवाद, धारदार हथियार से किया हमला

रोहतक8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी स्कूल संचालक अमरजीत। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी स्कूल संचालक अमरजीत।

हरियाणा के रोहतक जिले में हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी को 9 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी पी/एसआई राजू सिंधू ने बताया कि सेक्टर 2-3 पार्ट निवासी नरेंद्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि 15 नवंबर की दोपहर करीब 3 बजे अमरजीत निवासी सेक्टर 2-3 पार्ट को स्कूल बस गली से स्कूल बस को हटाने के बारे में कहा था। नरेंद्र ने अमरजीत को कहा था कि गली में बस खड़ी करने से वाहनों को आने-जाने में अवरोध होता है। साथ ही स्कूल बस की आड़ में लोग गंदगी फैलाते हैं। अमरजीत ने नरेंद्र को बस हटाने से मना कर उसके साथ गालीगलौज कर मारपीट शुरू कर दी। उस पर लोहे की जेली से वार किए। नरेंद्र को बचाने आई पत्नी पर भी अमरजीत ने जेली से वार किया और अभद्र गालियां दीं। दोनों को खून से लथपथ हालत में जान से मारने की धमकी देता हुआ आरोपी फरार हो गया।

आरोपी ने कबूली वारदात

मामले की जांच पी/एसआई नरेंद्र द्वारा अमल में लाई गई। जांच के दौरान डॉक्टरों की राय पर मामले में हत्या के प्रयास की धारा जोड़ी गई। 24 नवंबर देर शाम आरोपी अमरजीत निवासी सेक्टर 2-3 को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने वारदात कबूल करते हुए कहा कि उसका सेक्टर-2/3 पार्ट में मदर प्राइड के नाम से स्कूल है। स्कूल बस को गली में खड़ा करने पर ही यह विवाद हुआ।