• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • In The Night Curfew With Friends, They Were Going To Dine At Kharavad's Dhaba, The Car Was Uncontrolled And Overturned In The Pit.

सड़क हादसे में युवती की मौत, 3 घायल:दोस्तों के साथ नाइट कर्फ्यू में खरावड़ के ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे, कार अनियंत्रित हो गड्‌ढे में पलटी

रोहतक6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार गड्ढे में गिरने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। - Dainik Bhaskar
कार गड्ढे में गिरने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई।

दिल्ली रोड पर इंडस स्कूल के पास कार गड्ढे में गिरने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में अंबाला निवासी 22 वर्षीय कनिका की मौत हो गई। जबकि उसके तीन साथियों को हल्की चोटें आई। पुलिस के अनुसार ये सभी खरावड़ बाईपास पर एक ढाबे पर बुधवार रात को नाइट कर्फ्यू में खाना खाने लिए जा रहे थी। थाना आईएमटी पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जनता कॉलोनी निवासी आशुतोष ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है। बुधवार रात करीब 12 बजे वह अपने दोस्त जनता कॉलोनी निवासी मोहित, सोनीपत के सेक्टर-1 निवासी विपिन, अंबाला निवासी कनिका कार में सवार होकर दिल्ली रोड स्थित ढाबे पर जा रहे थे। आरोप है कि मोहित कार को लापरवाही से चला रहा था। इसी कारण कार इंडस स्कूल के पास गड्ढ़े में जाने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई।

लाढ़ौत रोड पर ढाबे के पास खड़े शख्स को कार ने कुचला

रोहतक, लाढ़ौत रोड पर पावर हाउस के पास कार की टक्कर से सुखपुरा कॉलोनी निवासी नरेश की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। थाना सिटी पुलिस को सुखपुरा कॉलोनी निवासी विशांत ने शिकायत दर्ज करवाई है।

विशांत ने बताया उसका लाढ़ाैत रोड पर पावर हाउस के पास ढाबा है। होटल में उसके मामा नरेश भी काम करते हैं। बुधवार दाेपहर करीब तीन बजे वह होटल के पास बाइक खड़ी कर अपने मामा के साथ बात कर रहा था। इसी वक्त एक तेज रफ्तार कार आई। कार चालक ने सीधी टक्कर मामा को मार दी। हालांकि हादसे में वह बच गया। लेकिन उसके मामा कार की चपेट में आकर घायल हो गए। बाद में पीजीआई में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...