पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:एमडीयू में फिर बढ़े संक्रमण के मामले, रिकवरी रेट 90%, 62 नए संक्रमित मिले, युवक की मौत

रोहतक5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना केसों का आंकड़ा एक बार बढ़ने लगा है। हालांकि अब भी जिले में कोरोना संक्रमण से प्रभावितों का रिकवरी रेट 90 फीसदी बना हुआ है। वहीं गुरुवार को 62 नए केस सामने आए। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने अपने आंकड़ों एक 45 वर्षीय युवक की मौत भी दर्ज की गई है। युवक की मौत पीजीआईएमएस में 5 अक्टूबर को हो चुकी थी, लेकिन इसमें कोरोना की पुष्टि पीजीआई ने अब की है।

कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी 72 हो गया है। इसी के साथ एमडीयू में भी एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दी है। एकेडमिक ब्रांच व अन्य शाखा में 5 नए केस सामने आए हैं। गुरुवार को 55 कर्मचारियों की जांच की गई है। अब यह जांच शुक्रवार को भी जारी रहेगी। अब तक कैंपस में ही वीसी समेत करीब 25 से ज्यादा लोगों को कोरोना पॉजिटिव की तस्दीक हो चुकी है।

औद्योगिक क्षेत्र में कोरोना जांच शुरू
शहर के हिसार रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र आईडीसी में गुरुवार से समस्त फैक्टरियों के मालिक व कर्मचारियों की निशुल्क कोरोना जांच डीसी के आदेश पर शुरू की गई। डीआईसी के जाॅइंट डायरेक्टर राजेश खेडा ने क्षेत्र के प्रधान एसके खटोड़ के सहयोग से यह कार्य शुरु किया। एसके खटोड की फैक्टरी के कर्मचारियों से ही जांच का शुभारंभ किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें