पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पर्धा:रेस में जाट कॉलेज विजेता, हरीश व भारती सबसे तेज दाैड़े

रोहतक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एमडीयू में इंटर काॅलेज क्रास कंट्री प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते कुलपति व खेल निदेशक। - Dainik Bhaskar
एमडीयू में इंटर काॅलेज क्रास कंट्री प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते कुलपति व खेल निदेशक।
  • एमडीयू में खेल विभाग की ओर से इंटर-काॅलेज (महिला व पुरुष) क्रास कंट्री प्रतियोगिता आयाेजित

एमडीयू में बुधवार को खेल विभाग की ओर से इंटर-काॅलेज (महिला व पुरुष) क्रास कंट्री प्रतियोगिता का आयाेजन किया गया। पुरुष वर्ग में सात व महिला वर्ग में चार महाविद्यालयों की टीमों ने भाग लिया। व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धाओं में 100 से अधिक विद्यार्थी इस प्रतियोगिता में दौड़े।

खेल निदेशक डाॅ. डीएस ढुल ने बताया कि पुरुष वर्ग में इंटर काॅलेज क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता की ट्राॅफी ऑल इंडिया जाट हीरोज मैमोरियल काॅलेज, रोहतक ने अपने नाम की। सीआए काॅलेज, सोनीपत दूसरे व राजकीय महाविद्यालय, दूबलधन, झज्जर तीसरे स्थान पर रहा।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने एमडीयू खेल निदेशालय में प्रतिभा खोज केंद्र की स्थापना करने की घोषणा की। कुलपति ने अंतरराष्ट्रीय धावक कार्तिक को पुरस्कृत किया। एथलेटिक्स कोच डाॅ. रमेश सिंधु ने इस क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का संचालन-समन्वयन किया। इस मौके पर उप-निदेशिका खेल डाॅ. शंकुतला बेनीवाल आदि उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता के रिजल्ट :

  • महिला वर्ग में इंटर कालेज क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता की ट्राफी एमकेजेके महिला काॅलेज, रोहतक की टीम के नाम रही। टीकाराम महिला महाविद्यालय, सोनीपत की टीम दूसरे स्थान पर रही।
  • एकल स्पर्धा पुरुष में अखिल भारतीय जाट काॅलेज रोहतक के हरीश व विक्की ने क्रमश: प्रथम व दूसरा स्थान तथा सीआरए काॅलेज, सोनीपत के सौरभ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
  • एकल महिला वर्ग में एमकेजेके, रोहतक की भारती ने प्रथम, टीकाराम महिला महाविद्यालय, सोनीपत की भादो ने दूसरा तथा एमकेजेके, रोहतक की प्रिंसी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें