पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अध्यापकों को इंतजार:जेबीटी वेटिंग उम्मीदवारों को जल्द नियुक्ति की मांग

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक करते हुए पात्र अध्यापक संघ के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
बैठक करते हुए पात्र अध्यापक संघ के पदाधिकारी।
  • पात्र अध्यापक संघ के पदाधिकारियों ने हुडा सिटी पार्क में की बैठक

पात्र अध्यापक संघ के पदाधिकारियों ने हुडा सिटी पार्क में मीटिंग कर जेबीटी वेटिंग की नियुक्ति के मुद्दे पर चर्चा की। संघ के प्रदेशाध्यक्ष प्रेम अहलावत ने बताया कि जेबीटी वेटिंग के उम्मीदवार 2014 से नियुक्ति के लिए दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री ने अनेक बार सार्वजनिक मंचों से यह घोषणा की है कि हम जेबीटी भर्ती में वेटिंग समेत सभी उम्मीदवारों को नियुक्ति प्रदान करेंगे।

सरकार छह साल से नियुक्ति देने का दे रही आश्वासन : पिछले छह साल से सभी वेटिंग उम्मीदवार मुख्यमंत्री के वादे को लेकर चिंता व भय की स्थिति में हैं कि उन्हें कब रोजगार मिलेगा। हाईकोर्ट ने सभी जेबीटी वेटिंग उम्मीदवारों को चयनित माना है। पिछले छह साल से सरकार नियुक्ति देने का आश्वासन दे रही है परंतु अभी तक नियुक्ति प्रदान नहीं की गई है। इतने लंबे अंतराल के कारण सभी भावी शिक्षकों की सामाजिक, आर्थिक व मानसिक अवस्था बिगड़ चुकी है।

प्रेम अहलावत ने बताया कि अगर सरकार ने जेबीटी वेटिंग को जल्द नियुक्ति प्रदान नहीं की तो सरकार के खिलाफ जनांदोलन चलाया जाएगा। सरकार से अपील है कि जेबीटी वेटिंग उम्मीदवारों को जल्द नियुक्ति दी जाए। इस मीटिंग में संदीप माज़रिया, जोगेंद्र कादयान, सन्नी राजपूत ,राजेन्द्र चोपड़ा, संजीव बिरथल, अमरजीत सिहाग, सुनीता, बबीता, वीना, रेखा उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें