जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास:पलवल में विवाहिता ने ससुर को बताया तो मारपीट कर घर से निकाला; जेवर-कैश छीने

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में विवाहिता ने अपने जेठ पर दुष्कर्म के प्रयास और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर जेवर-कैश लूटने व मारपीट कर घर से बाहर निकालने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने ससुर व जेठ सहित छह के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व लूटपाट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। किसी आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पति नहीं था घर पर

पलवल जिले के उटावड़ थाना प्रभारी छतरपाल सिंह ने बताया कि विवाहिता ने शिकायत दी है कि उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले उटावड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसका पति ट्रक पर ड्राइवरी करता है, जिसके चलते अक्सर घर से बाहर रहता है। उसका आरोप है कि उसका जेठ उस पर बुरी नजर रखता था। 5 जून को उसका पति घर से बाहर गया हुआ था। शाम काे उसका जेठ उसके कमरे में घुस आया और उसे जबरन पकड़ लिया। उसने जैसे-तैसे भागकर अपनी इज्जत बचाई।

मारपीट कर जेवर-कैश छीना

शिकायत में कहा है कि उसने घटना को लेकर ससुर से बात की तो वह उल्टा उसे ही गालियां देने लगा। इसी दौरान परिवार के पांच अन्य सदस्य भी वहां पहुंच गए और सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर उसके गले से सोने की हसली, कानों से सोने के कुंडल और आठ हजार रुपए छीन लिए। सभी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और घर के अंदर घुसने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

झगड़े का शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए और किसी ने उसके मायके और डायल 112 पर पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और उसको घायल अवस्था में उपचार के लिए हथीन सरकारी अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने उसकी शिकायत पर ससुर व जेठ सहित छह के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व लूटपाट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।