पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शीला बाईपास के पास होटल में मर्डर:सिर में शराब की बाेतल मार ली जान, होटल से निकल संचालक को फोन कर कहा- मेरे दोस्त को संभाल लेना

रोहतक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
होटल के कमरे में फर्श पर पड़ा पूर्व सैनिक का शव। - Dainik Bhaskar
होटल के कमरे में फर्श पर पड़ा पूर्व सैनिक का शव।
  • महम के पूर्व फौजी की हत्या, कमरे में साथ रुके दोस्त पर ही शक
  • आर्मी से रिटायर होने के बाद गुरुग्राम बिजली निगम में कार्यरत था मृतक 45 वर्षीय सुरेश

शीला बाईपास के नजदीक कमल कॉलोनी के एक होटल में महम के पूर्व सैनिक 45 वर्षीय सुरेश कुमार की हत्या कर दी गई। महम के वार्ड 14 निवासी सुरेश कुमार इन दिनों गुरुग्राम में बिजली निगम में कार्यरत था। वारदात शनिवार शाम साढ़े 6 बजे के आसपास बाद की है। सुरेश के सिर पर शराब की बोतल से कई वार किए गए हैं।

पुलिस को सुरेश के दोस्त मिताथल निवासी सुनील पर हत्या का शक है। जांच में सामने आया है कि आरोपी सुनील होटल के कमरे में सुरेश की हत्या कर वहां से चला गया था। करीब साढ़े 3 घंटे बाद उसने रात 9:37 बजे होटल संचालक को फोन किया और कहा कि उसका सुरेश से झगड़ा हो गया था। वो कमरे में जाकर उसके दोस्त को संभाल ले।

इसके बाद होटल संचालक जब कमरे में गया तो वहां सुरेश खून से लथपथ बेड से नीचे फर्श पर पड़ा था। उसने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद थाना सिविल लाइन प्रभारी रमेश कुमार, मॉडल टाउन कॉलोनी प्रभारी निकेश अहलावत और एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। आधी रात तक पुलिस का मृतक सुरेश के परिवार से संपर्क नहीं हुआ था।

मिताथल के सुनील के साथ होटल में पहुंचा था फौजी, आरोपी की होटल संचालक से थी पहचान

6 बजे पानी-कोल्ड ड्रिंक का ऑर्डर दिया, 3 घंटे बाद फोन कर बताया मेरा झगड़ा हो गया

मेरा कमल कॉलोनी में दिल्ली रोड पर होटल है। मिताथल के सुनील से मेरी पहले से जान पहचान थी। शनिवार दोपहर करीब 3:40 पर सुनील अपने दोस्त महम के सुरेश के साथ होटल आया था। दोनों ने रजिस्टर में एंट्री करने के बाद होटल का 10 नंबर कमरा बुक किया। दोनों वहां चले गए। उस समय दोनों के पास अपने-अपने बैग थे। शाम 6 बजे तक दोनों होटल के कमरे में रहे।

इसी बीच रूम से रिसेप्शन पर फोन कर सुनील ने पानी और कोल्ड ड्रिंक का ऑर्डर दिया। एक कर्मी दोनों को कमरे में ये सामान देकर आया। सुनील कब होटल से चला गया ये उसे पता नहीं चला। रात 9.37 पर उसका मेरे पास फोन आया। वो बोला कि भाई मेरा सुरेश से झगड़ा हो गया था। मैं कमरे से जा चुका हूं। एक बार उसे संभाल लेना। इसके बाद जब मैं उनके कमरे में गया तो सुरेश खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। मैंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दी।

बेड से नीचे पड़ा था शव, सिर में मिले चोट निशान

सुरेश का शव खून से लथपथ हालात में बेड से नीचे पड़ा हुआ था। उसके सिर में बोतल से कई वार किए हुए थे। कमरे में फर्श पर खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने होटल में मिल सामान को कब्जे में ले लिया। इसके बाद कमरे से खून से सने कांच के टुकड़े भी अपने कब्जे में ले लिए।

वारदात स्थल पर जांच करतीं एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज व पुलिस।
वारदात स्थल पर जांच करतीं एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज व पुलिस।

पुलिस तलाश रही इन सवालों के जवाब

  • गुरुग्राम से लौटते रोहतक के होटल में रूकने की क्या जरूरत थी?
  • आरोपी सुनील के साथ सुरेश की कितनी पुरानी जान पहचान थी?
  • दोनों एक कमरे में कई घंटे साथ रहे, किस बात पर दोनों झगड़े?
  • आरोपी ने होटल संचालक को ही फोन कर वारदात क्यों बताई?

होटल संचालक को थाने ले गई पुलिस: पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे जांचे हैं। इसमें सुरेश व सुनील दोनों होटल में एक साथ आते व कमरे में जाते दिखाई दे रहे हैं। सुनील के बारे में जानकारी के लिए होटल संचालक पुलिस थाने लेकर गई थी।

पूर्व फौजी की हत्या में उसके साथ होटल में आए उसके दोस्त पर शक है। पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।
-रमेश कुमार, प्रभारी थाना सिविल लाइन।

खबरें और भी हैं...