पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियों की संख्या में इजाफा:दूसरे दिन दिल्ली के लिए शाम काे डेढ़ घंटे देरी से रवाना हुई कोविड स्पेशल पैसेंजर ट्रेन

रोहतक11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली से रोहतक और जाखल के बीच 8 कोविड स्पेशल पैसेंजर ट्रेनों के संचालन के दूसरे दिन मंगलवार को सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में इजाफा दर्ज किया गया है। लोकल ट्रेनों के जरिए नौकरीपेशा, व्यापारी व जरूरी कार्यों से आवागमन करने वाले लोगों को रेल संचालन ने काफी राहत दी। रेलवे की वाणिज्य शाखा के अधिकारियों ने दूसरे दिन टिकट बिक्री का ग्राफ 500 के पार जाने का दावा किया।

शाम को दिल्ली की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन एक घंटा 35 मिनट की देरी से रवाना हुई। सुबह व शाम के समय लोकल ट्रेनों में यात्रियों की सर्वाधिक भीड़ रही। आरपीएफ, जीआरपी व टिकट चेकिंग दल के सदस्य खुद बिना मास्क लगाए यात्रियों को मास्क लगाने के लिए चेतावनी देते रहे।

रेलवे प्रशासन ने आने वाले दिनों में यात्री संख्या में इजाफा होने के संकेत दिए हैं। निजी एजेंसी की ओर से रेलवे स्टेशन परिसर पर लगाए गए डिजिटल स्क्रीन बोर्ड मंगलवार को भी नहीं चालू हो सके। इससे यात्रियों को ट्रेनों को समय सारिणी व प्लेटफार्म नंबर पता करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। स्टेशन सुपरिटेंडेंट बीएस मीणा ने बताया कि यात्रियों की मूलभूत सुविधाएं देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। यात्रियों से अपील है कि वो बिना मास्क लगाए स्टेशन परिसर में प्रवेश न करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें