पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:लाखनमाजरा में आज से शुरू होगा कोविशील्ड का वैक्सीनेशन

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएचसी लाखनमाजरा में शुक्रवार को होने वाले कोविड 19 टीकाकरण के लिए तैयारियां पूरी हो गईं हैं। गुरुवार को सीएचसी लाखनमाजरा की वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. रमनजीत कौर की अध्यक्षता में स्टाफ मेंबर्स के साथ मीटिंग कर टीकाकरण शुभारंभ के बारे में चर्चा की गई। अधिकारी डॉ. रमनजीत कौर ने बताया कि शुक्रवार सुबह सिविल सर्जन डॉ. अनिल बिरला और महम तहसीलदार द्वारा सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा। अधिकारी डॉ. रमनजीत कौर ने मीटिंग में अधिक से अधिक स्टाफ मेंबर्स से कोविशील्ड वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने बताया कि सुबह नौ बजे से शुरू होने वाले टीकाकरण प्राेग्राम में प्राइवेट अस्पताल, मेडिकल स्टोर, आरएमपी, हेल्थ स्टाफ, सफाई कर्मचारी, आशा वर्करों, आंगनबाड़ी वर्करों, स्टाफ नर्स, चिकित्सा अधिकारियों, दंत चिकित्सकों व अन्य हेल्थ स्टाफ सदस्यों को डोज लगवाने के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि टीकाकरण के साइड इफेक्ट के लिए एईएफआई किट व एंबुलेंस व अन्य मेडिकल तैयारी पूरी कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें