मौत / पुराना हिसार बाईपास के पास बाइक पर गिरा बिजली का पोल, महिला की मौत

Lightning pole fell on bike near old Hisar bypass, woman dead
X
Lightning pole fell on bike near old Hisar bypass, woman dead

  • पुलिस ने कहा- पेड़ टूटने की वजह से पोल गिरा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

रोहतक. पुराना हिसार बाईपास स्थित सुभाष पार्क के पास शनिवार को बिजली का पोल टूटकर बाइक पर गिर गया। जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक युवक घायल हो गया। पार्क में सैर करने आए लोगों ने दोनों को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीजीआई रेफर कर दिया।
पीजीआई में इलाज के दौरान मुन्नीबाई की मौत हो गई। जींद के गांव किलाजफरगढ़ निवासी हाल-फिलहाल महम-फरमाणा रोड निवासी समुंद्र अपनी दादी मुन्नी को बाइक पर घर जा रहा था। जब वे सुभाष पार्क के पास पहुंचे तो उन पर अचानक बिजली का पोल गिर गया। जिससे मुन्नीबाई गंभीर रूप से घायल हो गई थी जबकि समुंद्र को हल्की चोटें आई थी। 

परिजनों के बयान दर्ज किए
चौकी प्रभारी शमशेर ने बताया कि अचानक बिजली की तारों पर पेड़ गिरने से पोल टूट गया था। पोल की चपेट में आने से मुन्नीबाई की मौत हो गई। जबकि उनके पोते सुभाष को हल्की चोटें आई थी। मुन्नीबाई की पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हुई है। मृतका के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पोल टूटने में बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही नजर नहीं आ रही है। परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना