पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:एलएलबी के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने दी परीक्षा

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छोटूराम विधि संस्थान में अंतिम सेमेस्टर के विद्यार्थियों की ऑनलाइन एवं ऑफलाइन परीक्षाएं सुचारू रूप से संपन्न की जोकि 15 सितंबर को शुरू हुई थी। छोटूराम विधि संस्थान में एलएलबी तीन वर्षीय व बीए एलएलबी पंच वर्षीय अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं ऑनलाइन व ऑफलाइन मोड में सम्पन्न की। निदेशक डॉ. आनंद देशवाल ने बताया कि इस चुनौतीपूर्ण समय में जहां पूरी दुनिया महामारी से जूझ रही है और पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में परीक्षाओं का संचालन करना एक चुनौतीपूर्ण कार्य रहा। परीक्षा आरम्भ होने से पूर्व संस्थान ने विभिन्न समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बार-बार बैठक कर उन सभी समस्याओं के निदान के लिए विचार विमर्श किया।

ऑनलाइन व ऑफलाइन के लिए शिक्षकों की टीमें गठित कर परीक्षा के सफल आयोजन के लिए अलग जिम्मेदारी सौंपी गई। प्रत्येक दिन परीक्षा खत्म होने के बाद सारे संस्थान को सेनिटाइज भी किया गया। निदेशक डॉ. देशवाल ने कहा कि विश्वविद्यालय के दिशा निर्देशों के अनुसार परीक्षा नियंत्रक डॉ. स्वीटी फौगाट व उप-परीक्षा नियंत्रक डाॅ. कविता राठी रहे, जिन्होंने ऑनलाइन व ऑफलाइन मोड में प्रत्येक 15 परीक्षार्थियों पर एक शिक्षक की ड्यूटी सुनिश्चित की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें