पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मनाली घूमने गए मदीना के युवकों की इनोवा ट्रक में घुसी, दो की मौत

महमएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंडीगढ़ से 40 किमी आगे नालागढ़ के पास हुआ हादसा

मोखरा गांव से हिमाचल प्रदेश के मनाली घूमने जा रहे युवकों की इनोवा कार नालागढ़ के पास एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में मोखरा निवासी 28 वर्षीय शक्ति व 34 वर्षीय मिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। मोखरा निवासी मुकेश, सागर, आजाद व गुरुग्राम का युवक घायल हो गए। इनका उपचार चल रहा है। हादसा चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर नालागढ़ के पास मंगलवार रात को हुआ। परिजनों के अनुसार मंगलवार दोपहर बाद गांव मोखरा के 5 व गुरुग्राम का 1 युवक गांव से इनोवा गाड़ी में कुल्लू मनाली घूमने के लिए निकले थे। मोखरा के सभी युवक खेतीबाड़ी करते थे।

आमने-सामने भिड़े वाहन

चंडीगढ़ से लगभग 40 किलोमीटर दूर नालागढ़ के पास ट्रक के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। गाड़ी शक्ति चला रहा था। हादसे में इनोवा में सवार शक्ति व मिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मुकेश, सागर, आजाद व गुरुग्राम का युवक घायल हो गए। उनका उपचार चल रहा है। मृतक मोखरा निवासी मिंटू के दो व शक्ति का एक बच्चा है। हादसे का शिकार होने वाले सभी युवक खेतीबाड़ी ही करते हैं।

आज होगा दाह संस्कार

सरपंच प्रमोद का कहना है कि हादसे की जानकारी परिवार के कुछ सदस्यों को ही है। महिलाओं को जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि देर रात तक शव गांव में पहुंचेंगे। गुरुवार को दाह-संस्कार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें