पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:मैना और तिलियार पर्यटन केंद्र के कर्मियों ने प्रदर्शन कर मांगा वेतन

रोहतक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैना और तिलियार पर्यटन केंद के ने कर्मचारियों ने 5 माह से वेतन नहीं मिलने का आराेप लगाया है। इसके विरोध में सोमवार को दिल्ली रोड स्थित मैना और तिलियार पर्यटन केंद्र के कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। मैना व तिलियार पर्यटन केंद्र के हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ के प्रधान जोगेंद्र दलाल व सुभाष शर्मा ने बताया कि टूरिज्म के कर्मचारी कोरोना काल में भी पूरी निष्ठा के साथ अपनी सेवाएं देते आए हैं। लेकिन पूरे हरियाणा में टूरिज्म कर्मचारियों को गत 4 से 5 माह का वेतन अभी तक नहीं मिला है। जबकि मुख्यालय के कर्मचारी हर महीने की पहली तारीख को ही अपना वेतन ले रहे हैं।

वहीं सेवानिवृत्त कर्मचारियों को अनुबंध पर रखने पर भी संघ ने एतराज जताया। जोगेंद्र दलाल व सुभाष शर्मा ने यह भी कहा कि हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने पर्यटन मंत्री से कई बार मिल चुका है। यदि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो कर्मचारी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

इस बाबत संगठन की प्रदेश इकाई के पदाधिकारी बैठकर आंदोलन का स्वरूप निश्चित करेंगे। उसके बाद प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन किए जाएंगे। प्रदर्शन में प्रताप कटारिया, सुभाष छिकारा, गंगा स्वरूप आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें