पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:एमडीयू की टीम ने छोटूराम विधि संस्थान का किया निरीक्षण

रोहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छोटूराम विधि संस्थान का निरीक्षण करते मदवि की निरीक्षण टीम के सदस्य।

छोटूराम विधि संस्थान में गुरुवार को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की टीम ने निरीक्षण किया। टीम ने संस्थान के इंफ्रासट्रक्चर, लाइब्रेरी में पुस्तक, जनरल, आनलाइन डाटाबेस मनुपात्रा आदि कम्प्यूटर लैब में नेटवर्किंग, कम्प्यूटर संख्या, लीगल एड क्लिनिक, मूट कोर्ट हाल, गर्ल्स कॉमन रूप, प्रशासनिक ब्लाक, संस्थान में नवनिर्मित ऑडिटोरियम एवं मल्टीपर्पज हाल व क्लास रूप का निरीक्षण किया।

संस्थान के निदेशक डॉ. आनंद देशवाल ने बताया कि समय-समय पर विश्वविद्यालय व बीसीआई की ओर से निरीक्षण किया जाता है। टीम ने वर्तमान कोविड-19 की स्थिति के अनुसार प्राध्यापकों से ली जाने वाली ऑनलाइन कक्षाओं के बारे में समीक्षा की।

संस्थान की ओर से निरीक्षण की कमेटी में डॉ. स्वीटी फौगाट, डॉ. प्रीति मलिक, डॉ. शालिनी, संजीव हुड्डा, राजेश मलिक व सीमा रहीं। इस मौके पर निरीक्षण टीम के सदस्यों ने संस्थान के कैंपस में पौधरोपण भी किया। टीम में राजनीतिक विज्ञान के विभागाध्यक्ष डॉ. रणबीर गुलिया बतौर संयोजक, डॉ. वेदपाल देशवाल, डॉ. जसवंत सैनी, विधि विभाग, डॉ. सुरेंद्र नारा यूआईएलएमएस गुरुग्राम एवं डॉ. सुधीर कुमार अंग्रेजी विभाग, चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय भिवानी शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें