पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:एक माह से धरने पर डटे नौकरी से हटाए पीटीआई, पैदल मार्च निकाल कर विधायकों को सौंपा ज्ञापन

रोहतक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीटीआई अध्यापकों ने मंगलवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ शहर में पैदल मार्च निकालते हुए विधायकों को ज्ञापन सौंपा। पीटीआई संघर्ष समिति के जिला प्रधान रमेश और संदीप के नेतृत्व में लघु सचिवालय के समीप धरना 30वें दिन भी जारी रहा। क्रमिक भूख हड़ताल में नीना, रजनी, विजय व देवेंद्र रांगी बैठे। दोपहर में शिक्षकों ने धरना स्थल से पैदल मार्च निकालते हुए  विधायक बी.बी बत्रा, भूपेंदर हुड्डा व शकुंतला खटक को ज्ञापन दिया। उमस भरी गर्मी और धूप भी इन पीटीआई का हौंसला नहीं तोड़ सकी।

सर्व कर्मचारी संघ रोहतक के प्रधान कर्मबीर सिवाच ने कहा कि सरकार कह रही है कि हम बरोदा उपचुनाव जीतेंगे, यह उनकी गलत फहमी है। सरकार कर्मचारियों का कोरोना की आड़ में शोषण कर रही है। इस शोषण को कोई भी कर्मचारी बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस मौके पर जय कंवार दहिया सचिव सर्व कर्मचारी संघ रोहतक, खेमचंद गहलावत ब्लॉक प्रधान राज्य कर्मचारी संघ, हिम्मत राणा रोडवेज़ ज़िला प्रधान, यशपाल, रणवीर दहिया, सतवीर सिंह, मुकेश, निशा, जाेगेंद्र करौंथा मौजूद रहे।

पूर्व सीएम से मिले पीटीआई 
सर्व कर्मचारी संघ व शारीरिक शिक्षक संघ ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा के निवास पर जाकर ज्ञापन सौंपा। नेता प्रतिपक्ष के माध्यम से हरियाणा सरकार से 1983 पीटीआई को बहाल करने की मांग की। इस मौके पर पूर्व विधायक संत कुमार भी इस मौके पर मौजूद रहे। ज्ञापन सौंपने के दौरान प्रदेश महासचिव सुभाष लाबां,  एमडीयू के पूर्व प्रधान रणधीर सिंह कटारिया, जिला प्रधान रमेश, हरेंद्र ढाका, संदीप ढांगी, रवींद्र, कविता, हेमलता पीटीआईं शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें