पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विजय नगर मर्डर केस:मोनू का रिमांड खत्म, डाॅक्टराें ने बताया- मेंटल हेल्थ फिट, सलाखों के पीछे अब गुनाह पर खूब पछता रहा

रोहतक15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज हत्यारोपी मोनू को पुलिस करेगी कोर्ट में पेश, दोस्त की भूमिका हत्याकांड में तय नहीं

विजय नगर के परिवार हत्याकांड में आरोपी मोनू की रिमांड अवधी सोमवार दोपहर 11 बजे पूरी हो जाएगी। पुलिस ठीक उसी समय आरोपी मोनू को कोर्ट के सामने पेश करेगी। उसके दोस्त की भूमिका मर्डर में तय नहीं हुई है। दूसरी ओर 5 दिन तक रिमांड पर रहे मोनू की मानसिक हालत को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने पीजीआई के चिकित्सकों और मनोवैज्ञानिक से उसकी काउंसलिंग व जांच कराई है। डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी रिपोर्ट सौंप दी है। इसमें बताया गया है कि मोनू की मेंटल हेल्थ फिट है। हालांकि सलाखों के पीछे जाने के बाद अब वो अपने गुनाह पर खूब पछता भी रहा है।

तन्नू थी सबसे बड़ी राजदार, उसे जिंदा नहीं छोड़ता...
पुलिस रिमांड पर मोनू ने बताया है कि उसकी छोटी बहन तन्नू उसकी सबसे बड़ी राजदार थी। दोस्त के साथ लिव इन में रहने की बात मोनू ने उसे ही बताई थी। इसके बाद सारे परिवार को पता चल गया। मोनू ने कबूल किया है कि एक बार दूसरों काे तो शायद न मारता लेकिन तन्नू को किसी कीमत पर नहीं छोड़ता।

दोस्त के परिवार को भी मोनू के साथ लिव इन का पता था
पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि मोनू की उत्तराखंड के जिस युवक के साथ दोस्ती थी उसके परिवार को भी इस बारे में भनक थी। उनके लिव इन में रहने के बारे में भी दोस्त का परिवार जानता था। उनके घर में भी इस बात को कलह थी। इसी वजह से मोनू ने उसे रोहतक बुलाया था।

खबरें और भी हैं...