पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी खबर:एसपी आवास पर हंगामे के 2 घंटे बाद मां को बच्चे से मिलाया

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिशन एकता समिति की प्रदेश अध्यक्ष कांता आलड़िया ने समर्थकों के साथ दिल्ली रोड स्थित पुलिस अधीक्षक आवास के सामने सोमवार की शाम हंगामा किया। हंगामे के 2 घंटे बाद ही पुलिस ने मां को बच्चे से मिलवा दिया। इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि शहर के रैनकपुरा मोहल्ले में ब्याही गई मोखरा गांव की लड़की की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करने से आनाकानी कर रही है।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि पीड़िता का पति नशे का कारोबार करता है। वह अपनी पत्नी पर भी नशा कारोबार में शामिल होने का दबाव बनाता रहा। लेकिन उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया। आरोप है कि महिला का पति उनके 4 माह के बच्चे को अपने कब्जे में रखे है और उसे उसकी मां से नहीं मिलने देता। समिति का आरोप है कि मामले में एसडीएम के आदेशों के बाद भी पुलिस पीड़िता को उसका बच्चा नहीं दिला रही है। एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि मामले में पुलिस को उचित कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें