पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

63 दिनों से धरने पर कर्मचारी:जाट स्कूल के कर्मियों का आंदोलन जारी, नहीं मिला 37 महीनों से वेतन

रोहतक4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाट स्कूल के अध्यापक, कर्मचारी एवं आजीवन सदस्य धरने पर बैठे हैं। - Dainik Bhaskar
जाट स्कूल के अध्यापक, कर्मचारी एवं आजीवन सदस्य धरने पर बैठे हैं।

जाट स्कूल में पिछले 36 महीनों से वेतन न मिलने की वजह से आंदोलन कर रहे जाट स्कूल के अध्यापक, कर्मचारी एवं आजीवन सदस्य पिछले 63 दिनों से चौ. छोटूराम की समाधि स्थल पर धरने पर बैठे हैं। जाट स्कूल के अध्यापक व धरना संयोजक दीपक नांदल ने कहा कि यह बेमियादी धरना जब तक जारी रहेगा तब तक अध्यापकों को उनका वेतन नहीं मिल जाता।

इस अवसर पर अध्यापक जगदीप हुड्डा ने कहा कि हम लगातार कई सालों से इस स्कूल को ऊंचा उठाने के लिए मेहनत कर रहे हैं लेकिन यह ज्यादती है कि हमें पिछले 36 महीनों से वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा। इसके बावजूद भी हम धरने के साथ-साथ बच्चों की सभी कक्षाएं तथा स्कूल से संबंधित हर काम करने के साथ-साथ जारी रखे हुए हैं।

आजीवन सदस्य एडवोकेट चंचल नांदल ने कहा कि अभी हम प्रशासक द्वारा दिए गए आश्वासन की वजह से शांत हैं, नहीं तो जल्द ही इसे एक बड़े आंदोलन का रूप देकर एक महापंचायत करके सारे मामले को समाज के बीच में लेकर जाएंगे। समाज जो इस सन्दर्भ में निर्णय लेगा वही सभी को मंजूर होगा। धरने पर अठगामा प्रधान रणबीर नांदल, अध्यापक अशोक नांदल, अमरजीत नांदल, अध्यापिका संतोष लाठर, जीनत, विनोद राठी, रेखा मलिक, कीर्ति, अमीता, कांता डीपी, सुनीता सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें