पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:हुडा कॉम्प्लेक्स की मल्टीलेवल पार्किंग एलीवेटेड रोड से जुड़ेगी

रोहतक15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पार्किंग स्थल का जायजा लेते डीसी कैप्टन मनोज कुमार। - Dainik Bhaskar
पार्किंग स्थल का जायजा लेते डीसी कैप्टन मनोज कुमार।
  • डीसी ने साइट का निरीक्षण कर मांगी रिपोर्ट

डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने शुक्रवार को दुर्गा भवन मंदिर के सामने बन रही मल्टी लेवल पार्किंग का निरीक्षण किया। प्रशासन के सूत्रों के अनुसार इस मल्टीवेल पॉर्किंग को एलीवेटेड रोड से जोड़ा जाएगा। डीसी ने हुड्डा कॉम्पलेक्स में बनाई जाने वाली मल्टी लेवल पार्किंग के बारे में भी मौके पर ही रिपोर्ट प्राप्त की।

उन्होंने बताया कि दुर्गा भवन मंदिर के समीप बनाई गई पार्किंग का कार्य लगभग पूरा हो चुका है, जबकि हुड्डा कॉम्प्लेक्स में पार्किंग बनाने का कार्य शुरू किया जाना है। दोनों ही पार्किंग पीपीपी मोड में बनाई जा रही है। इस दौरान नगर निगम के एक्सईएन योगराज छिक्कारा तथा एसडीओ श्याम सुहाग मौजूद रहे।

पूर्व पीएम नेहरू की प्रतिमा हटाने पर शहीदाने वतन यादगार कमेटी ने हाईकोर्ट जाने की दी चेतावनी

दूसरी ओर इसकी जानकारी होने के बाद दी शहीदाने वतन यादगार कमेटी के प्रधान मनमोहन आजाद ने बताया कि उनको जिला प्रशासन की ओर से कोई भी नोटिस या सूचना नहीं दी गई है। लेकिन यदि प्रशासन की ओर से हुडा कांप्लेक्स में प्रस्तावित मल्टीलेवल पार्किंग बनाने की कोशिश की गई तो उसका विरोध किया जाएगा। यदि देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा को एक इंच भी इधर उधर किया गया तो हाईकोर्ट में अपील की जाएगी।

हुडा विभाग की ओर से जहां पर मल्टी लेवल पार्किंग बनाने की तैयारी है, उस एरिया को वाहनों की पार्किंग के लिए छोड़ा गया था। आज प्रशासन यहां एलीवेटेड रोड से पार्किंग को जोड़ने के बहाने यहां मल्टीलेवल पार्किग बना रहा है। जो कि अव्यवहारिक है। क्योंकि इस पार्किंग में यहां बनाई जाने वाली दुकानों के दुकानदार ही अपने वाहन खड़े करेंगे। इससे आमजन को कोई भी मतलब नहीं होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser