पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:नीट परीक्षा के प्रतिभागियों ने कम उठाया रेल यातायात सुविधा का फायदा, परीक्षा विशेष ट्रेन में नहीं चढ़े प्रतिभागी

रोहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देश भर में रविवार को कराई गई नीट की परीक्षा में शामिल होने जाने वाले प्रतिभागियों का आवागमन में परेशानी का सामना न करना पड़े। इसलिए रेलवे बोर्ड ने रविवार को एग्जाम स्पेशल ट्रेन चलाई। जींद से रोहतक हुए दिल्ली जाने वाली एग्जाम स्पेशल ट्रेन सुबह नौ बजे के करीब रोहतक जंक्शन पर आई। यहां से महज दो प्रतिभागी ही दिल्ली के लिए रवाना हुए।

वहीं शाम दिल्ली से जींद जाने वाली एग्जाम स्पेशल से चंद प्रतिभागी ही रेलवे स्टेशन पर उतरे। वहीं गोरखधाम और कालिंदी एक्सप्रेस का संचालन शुरू होने के बाद सोमवार को रोहतक रेलवे स्टेशन पर अवध असम एक्सप्रेस का आगमन होगा। रेलवे प्रशासन का कहना है कि गाेरखधाम, कालिंदी और अवध असम एक्सप्रेस में सिर्फ रिजर्वेशन कराने वाले यात्रियों को ही सफर करने की अनुमति रहेगी।

सुबह-शाम लाेकल ट्रेन चलाने की मांग उठी
वहीं दिल्ली-रोहतक दैनिक रेल यात्री समिति के प्रवक्ता सतपाल हाडा, सचिव पवन कुमार, सदस्य सतीश लोहट जींद, नरेंद्र कुमार, कुशल, अरुणा, दिव्या ने बताया कि समिति की तरफ से सोशल मीडिया के जरिए रेल मंत्री पीयूष गोयल से मांग की गई है कि अब समय की मांग को देखते हुए लोकल ट्रेनों का संचालन किया जाए। प्रवक्ता सतपाल हाडा ने बताया कि रेल मंत्री को सोशल मीडिया के जरिए लिखा गया है कि अब तो अनलॉक 4 में परिवहन व्यवस्था सुचारू रूप से चल पड़ी है। दैनिक रेल यात्रियों को हो रही असुविधा को ध्यान में रखते हुए सुबह और शाम के समय दिल्ली-रोहतक रेल मार्ग पर लोकल ट्रेनों का संचालन किया जाना चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें